U-19: भारत और बांग्लादेश के बीच होगा ट्राई सीरीज का फाइनल

By: | Last Updated: Wednesday, 25 November 2015 11:02 AM
bangladesh enter into tri series final

कोलकाता: बांग्लादेश ने स्पिनरों के शानदार प्रदर्शन से अफगानिस्तान को आठ विकेट से हराकर अंडर-19 ट्राई सीरीज वनडे क्रिकेट सीरीज के फाइनल में प्रवेश किया जहां उसका मुकाबला भारत से होगा.

 

ऑफ स्पिनर सईद सरकार (छह रन देकर तीन) और बायें हाथ के स्पिनर सालेह अहमद शावोन गाजी (32 रन देकर तीन) ने तीन-तीन विकेट लिये जिससे टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी अफगानिस्तान की टीम इस करो या मरो वाले मैच में 26.2 ओवर में 99 रन पर आउट हो गयी. उसकी तरफ से तारिक स्टेनिकजई ने सर्वाधिक 27 रन बनाये.

 

बांग्लादेश ने इसके बाद 25 से भी कम ओवरों में दो विकेट गंवाकर लक्ष्य हासिल कर दिया. बांग्लादेश का स्कोर 7.2 ओवर के बाद दो विकेट पर 29 रन था लेकिन कप्तान मेहदी हसन मिराज (नाबाद 37) और नजमुल हुसैन शांतो (नाबाद 38) ने तीसरे विकेट के लिये 72 रन की अटूट साझेदारी निभायी जिससे उसकी टीम 24.3 ओवर में लक्ष्य तक पहुंचकर बोनस अंक हासिल करने में सफल रही. अफगानिस्तान की टीम इस तरह से टूर्नामेंट में एक भी जीत दर्ज नहीं कर पायी. बांग्लादेश के नौ अंक रहे और उसने दूसरे स्थान पर रहते हुए रविवार को होने वाले फाइनल में जगह बनायी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bangladesh enter into tri series final
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017