बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में जीत के बाद विराट कोहली ने धोनी की कप्तानी पर उठाए सवाल

By: | Last Updated: Thursday, 25 June 2015 1:54 AM

नई दिल्ली: टीम इंडिया ने तीसरा वन डे तो जीत लिया लेकिन सवाल ये है कि क्या टीम में सब कुछ ठीकठाक है? ये सवाल विराट कोहली के उस बयान की वजह से उठ रहा है, जो उन्होंने मैच से पहले दिया है.

 

विराट कोहली ने अपने बयान में किसी का नाम लिये बिना ही कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर उंगली उठाई है.

 

विराट कोहली ने इशारों ही इशारों में धोनी की फैसले लेने की क्षमता पर सवाल उठाए हैं. विराट कोहली ने कहा कि मैदान पर जो कुछ हो रहा है वो देखकर दर्शक सब कुछ खुद ही समझ सकते हैं. विराट कोहली ने भले ही धोनी को निशाना बनाया हो, लेकिन सुरेश रैना ने टीम इंडिया के कप्तान की जमकर तारीफ की है.

 

रहाणे को ना खिलाने पर अब भी नहीं थमा है विवाद, मैच के बाद अकेले में धोनी की मुलाकात की तस्वीरें आईं सामने आईं हैं. बैठकर बातचीत के बाद उठने पर भी आगे चल रहे रहाणे को धोनी कुछ समझाते दिखे. धोनी ने रविवार के मैच में रहाणे को प्लेइंग एलेवन में न रखने पर बस इतना कहा था कि हमने उन्हें ड्रॉप किया है.

 

भारत ने बांग्लादेश के खिलाफ तीसरा और आखिरी वनडे जीता, सीरीज हार चुकी टीम इंडिया ने थोड़ी लाज बचाई. मीरपुर में तीसरे वनडे में भारत ने बांग्लादेश को 77 रन से हराया. भारत ने 6 विकेट पर 317 रन बनाए थे. बांग्लादेश की टीम 240 पर आल आउट हो गई. भारत की तरफ से शिखर धवन ने 75 और कप्तान धोनी ने 69 रन बनाए. सुरेश रैना ने 38, अंबाटी रायडू ने 44 रन बनाए.

 

भारत की तरफ से सुरेश रैना ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. अश्विन और धवल कुलकर्णी ने 2 – 2 विकेट लिए. बिन्नी और रायडू को भी एक एक विकेट मिला. बांग्लादेश ने सीरीज 2-1 से जीती. पहले दो वनडे बांग्लादेश ने जीते और आखिरी वनडे में भारत को जीत मिली.

 

गेंदबाजी पर धोनी का बड़ा बयान- हमें तेज नहीं अच्छे गेंदबाज चाहिए 

अंतिम वनडे में भारत ने बांग्लादेश को 77 रन से हराया, सीरीज बांग्लादेश के नाम 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bangladesh_virat_questions_dhoni
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017