रोमांचक मैच में बड़ौदा ने तोड़ा मुंबई का सपना, फाइनल में पहुंचा

By: | Last Updated: Monday, 18 January 2016 6:03 PM
Baroda reach to final

मुंबई: दीपक हुड्डा के तेज अर्धशतक की बदौलत बड़ौदा ने बेहद रोमांचक मैच में मुंबई को एक विकेट से हराकर सैयद मुश्ताक अली टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना 20 जनवरी को उत्तर प्रदेश से होगा.

सुपरलीग ग्रुप ए के इस मैच में बड़ौदा के सामने जीत के लिए 152 रन का लक्ष्य था लेकिन उसने आखिरी क्षणों में तेजी से विकेट गंवाए. आखिर में उसे 12 गेंदों पर नौ रन की दरकार थी लेकिन 19वें ओवर में पांच गेंद के अंदर उसके तीन विकेट निकल गए. मुंबई जीत से एक विकेट दूर था लेकिन भार्गव भट ने ओवर की आखिरी गेंद पर चौका जड़कर बड़ौदा को जीत दिला दी.

मुंबई ने पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिलने पर पांच विकेट पर 151 रन बनाए. सूर्यकुमार यादव ने सर्वाधिक 57 रन बनाए जिसके लिये उन्होंने 36 गेंद खेली और आठ चौके लगाए. उनके अलावा शशांक सिंह ने 25, अभिषेक नायर ने 21 और शिवम दुबे ने नाबाद 21 रन बनाए. बड़ौदा की तरफ से भार्गव ने 25 रन देकर दो विकेट लिए.

बड़ौदा ने आखिर में 19 ओवर में नौ विकेट पर 153 रन बनाकर फाइनल में प्रवेश किया. उसकी तरफ से दीपक हुड्डा ने 53 और हार्दिक पांड्या ने 28 रन बनाए. मुंबई के लिये प्रवीण ताम्बे ने तीन तथा धवल कुलकर्णी और सागर त्रिवेदी ने दो-दो विकेट लिए.

ग्रुप ए में बड़ौदा, मुंबई और केरल तीनों के समान आठ-आठ अंक रहे. बड़ौदा ने हालांकि बेहतर रन रेट के आधार पर फाइनल में जगह बनायी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Baroda reach to final
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017