उत्पीड़न के आरोप के बाद बोर्ड ने आरोपी शहदात को सस्पेंड किया

By: | Last Updated: Sunday, 13 September 2015 10:40 AM

ढाकाः बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने नाबालिग नौकरानी के कथित उत्पीड़न के आरोपी तेज गेंदबाज शहादत हुसैन को रविवार को अस्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया. ‘क्रिकइंफो डॉट कॉम’ वेबसाइट के अनुसार बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने इसकी पुष्टि की.

 

बीसीबी अध्यक्ष नजमुल हसन ने कहा कि जब तक यह मामला सुलझ नहीं जाता तब तक बोर्ड का शहादत से कोई लेना-देना नहीं है. शहादत पर महिलाओं तथा बच्चों के दमन निरोधी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

 

अध्यक्ष ने कहा, “जब तक छानबीन समाप्त नहीं होती और फैसला नहीं आता तब तक बीसीबी उनसे कोई संबंद्ध नहीं रखना चाहती है.”

 

बांग्लादेश के क्रिकेट खिलाड़ी शहादत और उनकी पत्नी पर उनके घर में काम करने वाली 11 साल की नाबालिग नौकरानी को प्रताड़ित करने का आरोप है और शहादत और उनकी पत्नी आरोप लगने के बाद से ही फरार हैं.

 

ढाका पुलिस पिछले पांच दिनों से शहादत और उनकी पत्नी की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक उनका पता नहीं चल पाया है. वहीं बीसीबी अध्यक्ष का कहना है कि शहादत उनसे मुलाकात करने आए थे, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई. हालांकि, अध्यक्ष ने मुलाकात की जगह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी.

 

इससे पहले बीसीबी ने शहादत को नेशनल लीग में खेलने की मंजूरी दी थी, लेकिन मामले की गंभीरता को देखते हुए बीसीबी ने अपना फैसला वापस लेते हुए तेज गेंदबाज को अस्थायी रूप से सस्पेंड कर दिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bcb suspend shahadat hossain
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017