भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले दो वनडे अब पूरी तरह डे-नाइट नहीं होंगे

भारत-श्रीलंका के बीच खेले जाने वाले दो वनडे अब पूरी तरह डे-नाइट नहीं होंगे

बीसीसीआई ने ओस और सर्दी वाले मौसम के कारण भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने धर्मशाला और मोहाली में होने वाले पहले और दूसरे वनडे को पूर्व निर्धारित समय से दो घंटे पहले शुरू करने का फैसला किया है.

By: | Updated: 19 Nov 2017 07:39 PM
BCCI changes start timings of Ind and SL first two ODIs
नई दिल्ली: बीसीसीआई ने ओस और सर्दी वाले मौसम के कारण भारत और श्रीलंका के बीच अगले महीने धर्मशाला और मोहाली में होने वाले पहले और दूसरे वनडे को पूर्व निर्धारित समय से दो घंटे पहले शुरू करने का फैसला किया है.

बीसीसीआई ने आज इन दोनों मैचों के लिये जो नयी समय सारिणी जारी की है उसके अनुसार दोनों मैच दोपहर बाद एक बजकर 30 मिनट के बजाय सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे.

बीसीसीआई सचिव अमिताभ चौधरी ने बयान में कहा, ‘‘बीसीसीआई ने दोनों मेजबान संघों हिमाचल प्रदेश क्रिकेट संघ और पंजाब क्रिकेट संघ से मशविरा करने के बाद श्रीलंका के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के धर्मशाला (दस दिसंबर) और मोहाली (13 दिसंबर) के समय में बदलाव किया है.’’

इसमें कहा गया है, ‘‘पहले दो वनडे अब 11 बजकर 30 मिनट पर शुरू होंगे. यह फैसला उत्तर भारत में खराब मौसम को लेकर मेजबान संघों की सिफारिश को ध्यान में रखकर किया गया.’’ बयान में कहा गया है कि विशाखापट्टनम में होने वाला तीसरे वनडे पूर्व निर्धारित समय के अनुसार होगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BCCI changes start timings of Ind and SL first two ODIs
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तीन बड़े रिकॉर्ड को तोड़ने से चूके रोहित शर्मा