रणजी ट्रॉफी में बीसीसीआई ने किया नॉकआउट मैचों का ऐलान

रणजी ट्रॉफी में बीसीसीआई ने किया नॉकआउट मैचों का ऐलान

बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के नॉकआउट दौर के मैचों की घोषणा की दी है. नॉक आउट दौर के मैच सात से 11 दिसम्बर के बीच खेले जाएंगे. इस टूर्नामेंट से हर ग्रुप से टॉप दो टीमों ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है, जो अब नॉकआउट दौर में भिड़ेंगी.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:58 AM
BCCI declares Knockout matches in Ranji Trophy

नई दिल्ली: बीसीसीआई ने रणजी ट्रॉफी के इस सीजन के नॉकआउट दौर के मैचों की घोषणा की दी है. नॉक आउट दौर के मैच सात से 11 दिसम्बर के बीच खेले जाएंगे. इस टूर्नामेंट से हर ग्रुप से टॉप दो टीमों ने क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया है, जो अब नॉकआउट दौर में भिड़ेंगी.


ग्रुप-ए से कर्नाटक और दिल्ली ने, ग्रुप-बी से गुजरात और केरल ने, ग्रुप-सी से मध्य प्रदेश और मुंबई तथा ग्रुप-डी से विदर्भ और बंगाल ने क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई है. क्वार्टर फाइनल में मौजूदा विजेता गुजरात का सामना बंगाल से जयपुर में, दिल्ली का सामना मध्य प्रदेश से विजयवाड़ा में, केरल की भिड़ंत विदर्भ से सूरत में और कर्नाटक का का मुकाबला 41 बार की विजेता मुंबई से नागपुर में होगा.


कर्नाटक ने हाल ही में ग्रुप-ए में खेले गए मैच में रेलवे को 209 रनों से हराया, वहीं दिल्ली का मैच हैदराबाद के साथ ड्रॉ रहा. इसके अलावा, ग्रुप-बी में गुजरात ने झारखंड को 10 विकेट से मात दी और केरल ने हरियाणा को एक पारी और आठ रनों से हराया.


मध्य प्रदेश ने ग्रुप-सी में ओडिशा को सात विकेट से हरा दिया और मुंबई ने सोमवार को त्रिपुरा को 10 विकेट से मात देकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई. ग्रुप-डी में बंगाल का मैच गोवा के साथ और विदर्भ का मैच हिमाचल प्रदेश के साथ ड्रॉ रहा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: BCCI declares Knockout matches in Ranji Trophy
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story वनडे सीरीज के नतीजे के साथ-साथ क्या और भी होंगे कुछ बड़े फैसले?