अनुष्का-विराट के 'मिलन' पर कोई नोटिस नहीं दिया गया: राजीव शुक्ल

By: | Last Updated: Tuesday, 19 May 2015 1:03 PM
bcci_didnot issue_notice_to_virat_kohli

नई दिल्ली: आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्ल का कहना है कि टीम इंडिया के खिलाड़ी और रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान विराट कोहली को आईपीएल मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा से मिलने के मामले में किसी किस्म का नोटिस नहीं भेजा गया है.

इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि BCCI ने  विराट कोहली को मैच के दौरान अनुष्का शर्मा से मिलने की वजह से नोटिस जारी किया है.

 

मंगलवार को एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए शुक्ल ने कहा कि अगर ACSU यानी  एंटी करप्शन सिक्योरिटी प्रोटोकॉल से उन्हें कोई शिकायत मिलती है तो नोटिस भेजने पर विचार किया जा सकता है. 

 

उन्होंने कहा, “विराट कोहली का मुद्दा बहुत ही छोटा है. ये एक तकनीकी गलती है, लेकिन मीडिया उसे बढ़ा चढ़ाकर पेश कर रहा है. अगर ACSU रिपोर्ट भेजता है तो हम विराट से बात करेंगे. लेकिन अब तक कोई नोटिस नहीं भेजा गया है.”

 

आपको बता दें कि विराट ने रविवार को IPL मैच के दौरान बारिश से मैच में हुई रुकावट के समय अनुष्का शर्मा से मुलाकात की थी.

 

गौरतलब है रविवार को दिल्ली डेयरडेविल्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच हुए मैच में बारिश ने रुकावट डाल दी थी. RCB की बैटिंग के समय दूसरे ओवर में ही अंपायर ने मैच रोक दिय था. इसके बाद ओपनर बल्लेबाज विराट और क्रिस गेल वापस पवेलियन लौट गए. लेकिन कुछ ही देर बाद वीआईपी बॉक्स के पास बने कॉरीडोर में विराट कोहली को अपनी गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया.

देखें तस्वीरें: IPL: मैच, बारिश और फिर प्यार…! 

तकनीकी रूप से उस समय तक मैच खत्म नहीं हुआ था क्योंकि मैच के खत्म होने का एलान नहीं हुआ था और आखिरी बॉल फेंकी जानी बाकी थी. इसके अलावा बारिश के आ जाने से खिलाड़ियों को उनके लिए आरक्षित जगह को छोड़ने की और लोगों से मिलने की अनुमति नहीं होती है. इसलिए अनुष्का से विराट का मिलने जाना ना सीधे तौर पर एंटी करप्शन सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का उल्लंघन है.

विराट न केवल RCB के कप्तान हैं बल्कि वह भारतीय टेस्ट टीम के कप्तान भी हैं. इसलिए उनके द्वारा एंटी करप्शन सिक्योरिटी प्रोटोकॉल का उल्लंघन क्रिकेट जगत में एक आश्चर्यचकित कर दिया है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bcci_didnot issue_notice_to_virat_kohli
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017