BCCI_IPL-8_

BCCI_IPL-8_

By: | Updated: 31 Mar 2015 01:33 PM

कोलकाता: कोलकाता में होने वाले नगर निगम के चुनाव के चलते भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने आठ अप्रैल से शुरू हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आठवें संस्करण के कार्यक्रम में मंगलवार को बदलाव किया.

 

बीसीसीआई द्वारा जारी एक प्रेस रिलीज में कहा गया है कि कोलकाता पुलिस द्वारा सुरक्षा मुहैया न करा पाने का हवाला देते हुए मैच की तारीखें बदलने का अनुरोध करने पर मैचों के कार्यक्रम में बदलाव किया गया.

 

बीसीसीआई के सचिव अनुराग ठाकुर ने मंगलवार को कहा, "परिवर्तित कार्यक्रम के अनुसार, कोलकाता नाइट राइडर्स को 12 अप्रैल से 25 अप्रैल के बीच घरेलू मैदान पर कोई मैच खेलने को नहीं मिलेगा. तीन मैचों की तारीखों में जबकि दो अन्य मैचों के समय में परिवर्तन किया गया है."

 

प्रेस रिलीज के अनुसार, मौजूदा चैम्पियन नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच 14 अप्रैल को शाम 8.0 बजे ईडन ईडन गार्डन में होने वाला मैच अब 30 अप्रैल को इसी मैदान पर शाम 8.0 बजे से खेला जाएगा.

 

ईडन ईडन गार्डन में ही 28 अप्रैल को नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच होने वाले मैच को परिवर्तित कर सात मई को शाम 8.0 बजे कराने का निर्णय लिया गया है.

 

नाइट राइडर्स और सुपर किंग्स के बीच एम. ए. चिदंबरम स्टेडियम में 30 अप्रैल को होने वाला मैच अब दो दिन पहले 28 अप्रैल को शाम आठ बजे से खेला जाएगा.

 

राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच मोटेरा के सरदार पटेल स्टेडियम में 14 अप्रैल को शाम 4.0 बजे होने वाला मैच अब इसी मैदान पर शाम 8.0 बजे से होगा, जबकि रॉयल्स का ही सनराइजर्स हैदराबाद के साथ ब्रेबोर्न स्टेडियम में सात मई को शाम 4.0 बजे होने वाले मैच का समय बढ़ाकर शाम 8.0 बजे कर दिया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story Vijay Hazare Trophy: सेमीफाइनल में सौराष्ट्र ने आंध्र प्रदेश को 59 रनों से रौंदा, फाइनल में कर्नाटक से होगी भिड़ंत