खूबसूरती की सजा, फुटबाल ग्राउंड पर बैन की गई रिपोर्टर

By: | Last Updated: Saturday, 8 November 2014 6:57 AM
Beauty sentenced, the reporter ban on soccer ground

नई दिल्ली: अभी तक आपने शायरों और कवियों को खूबसूरती की शान में कसीदे पढ़ते सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि किसी की खूबसूरती उसके लिए सजा की वजह बन सकती है.  जी हां, ऐसा ही हुआ है सर्विया की एक महिला स्पोर्ट रिपोर्टर के साथ. 25 साल की कैटरीना स्रेकोविच को उनकी खूबसूरती की वजह से फुटबॉल ग्राउंड में घुसने पर रोक लगा दी गई है.

 

दरअसल स्रेकोविच को लेकर एक फुटबाल टीम के खिलाड़ियों ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वे उनकी खूबसूरती की वजह से अपने खेल पर पूरी तरह से फोकस नहीं कर पा रहे हैं. पूरे मामले पर  कैटरीना स्रेकोविच ने भी हारानी जताई है.

 

कैटरीना का कहना है कि, ‘उन्हें लगा कि शायद अपने लुक्स की वजह से उनकी नौकरी ही न छिन जाए.’ कैटरीना ने यह भी दावा किया कि कई बार मैच के दौरान उनसे मैदान से हटने को कहा गया.

 

फिलहाल मामला पर सोशल मीडिया पर तूल पकड़ता जा रहा है. सोशल मीडिया पर कई लोग कैटरीना के समर्थन में उतर आए है. रिपोर्टर के खिलाफ शिकायत करने वाली टीम रेड स्टार बेलग्रेड टीम सर्बियन सॉकर लीग में काफी मजबूत टीम के तौर पर जानी जाती है.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Beauty sentenced, the reporter ban on soccer ground
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017