स्टोक्स ने कई लोगों की उम्मीदों को तोड़ा है: डेविड वार्नर

स्टोक्स ने कई लोगों की उम्मीदों को तोड़ा है: डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सितंबर में नाइट क्लब में किए गए दुर्व्यवहार से कई लोगों की भावनाओं को आहत किया है.

By: | Updated: 22 Nov 2017 02:15 AM
Ben Stokes let down his country, says Australian opener David Warner

ब्रिस्बेन: ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान डेविड वार्नर ने इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी बेन स्टोक्स पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने सितंबर में नाइट क्लब में किए गए दुर्व्यवहार से कई लोगों की भावनाओं को आहत किया है. वार्नर ने स्टोक्स को मैदान पर एक भयानक प्रतिद्वंद्वी बताया है और कहा है कि वह गुरुवार से शुरू हो रही पांच टेस्ट मैचों की एशेज सीरीज में खेलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.


वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने वार्नर के हवाले से लिखा है, "मेरे हिसाब से यह इंग्लैंड और उनकी टीम के लिए निराशाजनक बात है. उन्होंने कई लोगों की उम्मीदों को तोड़ा है. मैं उन्हें मैदान पर देखना पसंद करूंगा क्योंकि मैं जानता हूं कि वह किस तरह के प्रतिद्वंद्वी हैं. वह विश्व स्तर के खिलाड़ी हैं."


स्टोक्स को इंग्लैंड की एशेज टीम से ब्रिस्टल विवाद के कारण हटा दिया गया था. स्टोक्स का एशेज सीरीज में हिस्सा लेना अब पुलिस जांच पर निर्भर करता है.


वार्नर ने कहा, "जाहिर सी बात है कि यह अब इंग्लैंड की पुलिस पर निर्भर करता है, लेकिन अंत में वह जानते हैं कि उन्होंने गलती की है. अब यह उन पर निर्भर करता है कि वह कैसे खिलाड़ियों और देश से अपना खोया हुआ सम्मान पाना चाहते हैं."


एशेज की शुरुआत गुरुवार से हो रही है जिसका पहला मैच गाबा में खेला जाएगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Ben Stokes let down his country, says Australian opener David Warner
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story WATCH: धोनी को चुनौती दे रहे थे पांड्या, मिली करारी हार