Bhuvneshwar Kumar and Shikhar dhawan released from India’s Test squad INDvsSL: दूसरे टेस्ट मैच में नज़र नहीं आएंगे पहले टेस्ट मैच के ये दो भारतीय सितारे

INDvsSL: दूसरे टेस्ट मैच में नज़र नहीं आएंगे पहले टेस्ट मैच के ये दो भारतीय सितारे

इन दोनों खिलाड़ियों की जगह टीम में ऑलराउंडर विजय शंकर को शामिल किया गया है.

By: | Updated: 20 Nov 2017 11:20 PM
Bhuvneshwar Kumar and Shikhar dhawan released from India’s Test squad

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जा रही मौजूदा टेस्ट सीरीज के बीच में भारतीय क्रिकेट टीम में बड़ा बदलाव किया गया है. दूसरे टेस्ट में अब सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार नहीं खेल पाएंगे. इन दोनों खिलाड़ियों को बीसीसीआई ने रिलीज़ कर दिया है. अब इन दोनों खिलाड़ियों की जगह टीम में ऑलराउंडर विजय शंकर को शामिल किया गया है.


 


दरअसल तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की 23 नवंबर को शादी है. इसलिए वह इस सीरीज के बाकी बचे दो टेस्ट मैचों में नहीं खेल पाएंगे. वह 21 नवंबर को मेरठ पहुंचेंगे और 22 नवंबर को मेरठ स्थित होटल ब्राड में म्यूजिक नाइट में शामिल होंगे.


आपको बता दें कि कोलकाता में खेले गए इस सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भुवनेश्वर कुमार ने कुल 8 विकेट लिए थे. उन्होंने पहली पारी में 4 और दूसरी पारी में भी 4 विकेट झटके थे.


वहीं, सलामी बल्लेबाज शिखर धवन व्यक्तिगत कारणों की वजह से अगला टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. हालांकि तीसरे टेस्ट में खेलने के लिए वह टीम के साथ जुड़ जाएंगे. बता दें कि कोलकाता टेस्ट में धवन ने पहली पारी में 8 रन और दूसरी पारी में शानदार 94 रन बनाए थे.


कौन हैं ऑलराउंडर विजय शंकर?


ऑलराउंडर विजय शंकर आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं. विजय शंकर ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 32 मैचों में 49.14 के औसत से एक हजार 671 रन बनाए हैं. वहीं उन्होंने 32 मैचों में 27 विकेट झटके हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bhuvneshwar Kumar and Shikhar dhawan released from India’s Test squad
Read all latest Cricket News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रॉस टेलर के रिकार्ड शतक के बाद वेस्टइंडीज मुश्किल में