WATCH: शिखर धवन ने भुवी से शादी पर पूछा सवाल तो, मिला ऐसा जबाव !

WATCH: शिखर धवन ने भुवी से शादी पर पूछा सवाल तो, मिला ऐसा जबाव !

श्रीलंका के खिलाफ दमदार प्रर्दशन करने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब एक नई पारी के लिए पूरी तरह से तैयार चुके हैं. मैच के बाद भुवी टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के साथ अपनी शादी को लेकर बात-चीत करते दिखे.

By: | Updated: 21 Nov 2017 05:05 AM
Bhuvneshwar Kumar announces wedding date

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ दमदार प्रर्दशन करने वाले तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार अब एक नई पारी के लिए पूरी तरह से तैयार चुके हैं. मैच के बाद भुवी टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन के साथ अपनी शादी को लेकर बात-चीत करते दिखे.


दरअसल धवन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने भुवी से उनकी शादी को लेकर कुछ सवाल-जबाव किया.


धवन ने भुवी से पूछा, ''लो जी हमारा एक और शेर कल जोरू का गुलाम बन जाएगा. मोतीचूर का लड्डू जो खाए वो भी पछताए जो ना खाए वो भी पछताए, कैसा लग रहा है और क्या तैयारी है.


 



Lo ji ban gya ek aur joru ka ghulam @imbhuvi ..🤣😌Wish you a very happy married life bro..🤗👍🏼


A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on





इस पर भुवी ने जबाव देते हुए कहा, '' शादी कल नहीं 23 नवंबर को हैं. तैयारी वैसे कुछ नहीं है जो किया है घर वालों ने किया हैं, अभी मैच खेलकर आए हैं थके हैं तो पता नहीं वहां जाकर क्या फीलिंग आएगी. भुवी ने इशारों में हीं धवन से कहा आप लोगों से ही सुनी है कि शादी की फीलिंग होती होती है.


आपको बता दें कि इससे पहले भुवी ने अपनी कुछ फैंमली मेंबर्स और दोस्तों की मौजूदगी में 4 नवंबर को ग्रेटर नोएडा में नुपुर नागर के साथ सगाई की थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bhuvneshwar Kumar announces wedding date
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टखने में चोट की वजह से रणजी सेमीफाइनल से बाहर हुए ईशांत