Bhuvneshwar Kumar to marry Nupur Nagar on November 23 | भुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोरों पर, कोलकाता से आई शेरवानी, जयपुर से आईं जूतियां

भुवनेश्वर की शादी की तैयारियां जोरों पर, कोलकाता से शेरवानी तो जयपुर से आईं जूतियां

श्रीलंका के खिलाफ जारी पांच टेस्ट मैच की सीरीज़ के पहले मैच में भुवनेश्वर कुमार ने शानदार बॉलिंग की थी. उन्होंने 96 रन देकर आठ विकेट लिए थे. उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया.

By: | Updated: 22 Nov 2017 09:56 AM
Bhuvneshwar Kumar to marry Nupur Nagar on November 23

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के मेरठ स्थित घर पर शादी की तैयारियां बेहद जोर शोर से चल रही हैं. भुवनेश्वर की शादी 23 नवंबर को बचपन की दोस्त नूपुर नागर होनी है. इससे पहले मेरठ के एक होटल में मेंहदी का कार्यक्रम रखा गया है.


शादी के कार्ड बांटे जा चुके हैं और भुनेश्वर के घर को सजाने का काम भी हो रहा है. घर के बाहर जहां तैयारियों को लेकर चहल पहल है तो घर के अंदर महिलाएं गीत संगीत का कार्यक्रम कर रही हैं. भुवनेशवर की मां इंद्रेश देवी बेटे की शादी को लेकर बेहद खुश हैं और उन्होंने संगीत के कार्यक्रम में डांस भी किया. वहीं भुवनेशवर के पिता किरनपाल सिंह की भी खुशी का ठिकाना नहीं है.


किरनपाल सिंह बताते हैं कि उन्होंने अपने बेटे की शेरवानी कोलकाता से मंगवाई है जबकि जूतियां जयपुर से मंगवाई गईं हैं. भुवनेश्वर की बहन भी भाई की शादी को एक्साइटेड हैं, वो भुनेश्वर के लिए सिर पर बांधने के लिए साफा दिल्ली से लेकर आईं हैं.


क्या है शादी का कार्यक्रम?


भुनेश्वर के पिता किरनपाल सिंह ने बताया कि 22 नवम्बर को मेरठ के एक होटल में गीत संगीत और मेहंदी का कार्यक्रम होगा. 23 नवम्बर को सुबह 10 बजे भुवनेश घोड़ी चढेंगे और शहर के ही एक होटल में बारात लेकर पहुंचेंगे जहां पर जयमाला और शादी की बाकी सारी रस्मे की जाएंगी. इसी दिन रात में एक रिसेप्शन भी होगा जिसमें भुवनेश्वर अपनी नई नवेली दुल्हन के साथ मौजूद रहेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bhuvneshwar Kumar to marry Nupur Nagar on November 23
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मेरी और कुलदीप की अश्विन-जडेजा से तुलना ठीक नहीं: युजवेंद्र चहल