इस 'खूबसूरत वजह' से दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे भुवनेश्वर कुमार

इस 'खूबसूरत वजह' से दूसरे टेस्ट में नहीं खेलेंगे भुवनेश्वर कुमार

By: | Updated: 10 Nov 2017 06:33 PM
Bhuvneshwar Kumar to tie knot with Nupur on November 23
नई दिल्ली: साल 2017 में एक के बाद एक कई सीरीज़ जीत के साथ टीम इंडिया का शानदार साल गुजर रहा है. लेकिन इसका पूरा जश्न अभी बाकी है क्योंकि टीम इंडिया के लीड गेंदबाज़ और विरोधियों को अपनी गेंदों पर नचाने वाले भुवनेश्वर कुमार अब खुद क्लीन बोल्ड होने जा रहे हैं.

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ के बीच ही 23 नवंबर को भुवनेश्वर कुमार अपनी मंगेतर नूपुर से शादी रचाने जा रहे हैं. इस शादी को लेकर भुवी और नूपुर के घरों में जोर-शोर से तैयारियां भी चल रही हैं.

भुवनेश्वर और नुपूर की शादी अपने गृहनगर मेरठ में होगी. टीम इंडिया के स्पीड किंग भुवनेश्‍वर ने कुछ दिन पहले ही नूपुर के साथ एक फोटो शेयर करते हुए. अपने प्यार का इज़हार किया था, और अपनी जीवन संगिनी को लेकर खुलासा भी कर दिया था.

भुवनेश्वर कुमार श्रीलंका के खिलाफ पहले दो टेस्ट मुकाबलों में टीम इंडिया का हिस्सा हैं. लेकिन उनका पहले टेस्ट(16-20 नवंबर) के साथ-साथ दूसरे टेस्ट(24-28 नवंबर) में खेल पाना नामुमकिन नज़र आता है. क्योंकि इसके पीछे उनकी शादी एक 'खूबसूरत वजह' है.

भुवी की शादी के जश्न में कप्तान विराट कोहली सहित भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों का शिरकत कर पाना भी मुश्किल लगता है, क्योंकि 24 नवंबर से भारतीय टीम को श्रीलंका के खिलाफ नागपुर में दूसरा टेस्ट खेलना हैं और 23 नवंबर को मेरठ में शादी में शरीक होकर अगले दिन नागुपर में मैच खेल पाना बेहद मुश्किल है.

भुवी की शादी का पूरा शेड्यूल:
भुवी और नूपुर 23 नवंबर को शादी के सात फेरे लेकर एक दूसरे के जीवनसाथी बन जाएंगे. इसके बाद 26 नवंबर को बुलंदशहर में और 30 नवंबर को दिल्‍ली में रिसेप्‍शन की पार्टी का भी आयोजन रखा गया है. जहां पर टीम इंडिया, रिश्तेदार और कुछ खास दोस्तों के शिरकत करने की उम्मीद है.

बता दें कि भुवनेश्वर और नुपूर का घर एक दूसरे के आसपास है. नुपूर मेरठ के गंगानगर की रहने वाली हैं. यहीं भुवनेश्नवर भी रहते हैं.



कौन हैं नूपुर:
टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार की होने वाली खूबसूरत पत्नी नूपुर ने नोएडा से बीटेक किया है. जिसके बाद से वो नोएडा की एक निजी कंपनी में जॉब करती हैं. नूपुर  4 अक्टूबर को भुवनेश्वर कुमार ने सगाई की थी. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर साझा की थी. इस कार्यक्रम में कुछ खास दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल रहे थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Bhuvneshwar Kumar to tie knot with Nupur on November 23
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टखने में चोट की वजह से रणजी सेमीफाइनल से बाहर हुए ईशांत