क्या बीजेपी में टिकट बिकता है?

By: | Last Updated: Saturday, 26 September 2015 6:59 AM
BJP has given ticket to criminals: RK Singh

पटना : बिहार बीजेपी के लिए बुरी खबर है. बीजेपी से नाराज सांसद आर के सिंह के समर्थन में बिहारी बाबू भी आ गए हैं. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि आरके सिंह बेहद सम्मानीय और जिम्मेदार सांसद हैं. वह कभी भी गैरजिम्मेदाराना बया नहीं दे सकते हैं.

 

बिहार चुनाव में सभी पार्टियों के बीच टिकट बंटवारे का आखिरी दौर है, लेकिन पार्टी का टिकट कटने या नहीं मिलने पर नाराज़गी का दौर अपने चरम पर है. इस कड़ी में अब बीजेपी के सांसद आरके सिंह ने अपनी ही पार्टी पर पैसे लेकर टिकट बांटने का आरोप लगाया है.

 

आरा से बीजेपी सांसद आरके सिंह ने आरोप लगया कि बीजेपी में अपराधियों को टिकट बांटे जा रहे हैं, और इसे लेकर जब उन्होंने बिहार में बीजेपी के सीनियर नेता सुशील कुमार मोदी से बात करनी चाहिए तो वे उनके फोन कॉल का जवाब तक नहीं दे रहे हैं.

 

बिहार चुनाव- बाहुबलियों के खिलाफ बीजेपी में विद्रोह 

आरके सिंह का कहना है कि जब बीजेपी में अपराधियों को टिकट दिए जाएंगे तो लालू की पार्टी और बीजेपी में क्या फर्क रह जाएगा? उन्होंने कहा कि पार्टी को ये साफ करना होगा कि आखिर अपराधियों को टिकट क्यों दिया जा रहा है?

 

आपको बता दें कि आरके सिंह आरा में अपने मनपसंद लोगों को टिकट देने की वकालत कर रहे थे, लेकिन पार्टी ने उनकी मांग को दरकिनार कर दिया.

 

आरके सिंह के इस आरोप के बाद विरोधियों ने चुटकी लेनी शुरू कर दी है.

 

‘सभी पार्टियां टिकट बेच रहे हैं’

 

पप्पू यादव ने कहा कि सभी पार्टियों ने पैसे लेकर अपराधियों को टिकट दिए हैं. कार्यकर्ताओं को टिकट नहीं दिए जा रहे हैं. उनका कहना है कि जगदीशपुर में तीन करोड़ में टिकट बेचे गए हैं.

 

पप्पू यादव का कहना है कि आरा में सभी पार्टियों ने अपने टिकट बेचे हैं.

 

जेडीयू ने आरके सिंह का किया समर्थन

बीजेपी सांसद आर के सिंह का जेडीयू ने समर्थन कर दिया है, जेडीयू ने कहा है कि आर के सिंह के आरोप बिल्कुल सही हैं.

 

बिहार में विधानसभा चुनावों में बीजेपी और जेडीय़ू आमने सामने हैं ऐसे में जेडीयू बीजेपी की अंदरूनी कलह को और भड़काने में जुट गई है .

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: BJP has given ticket to criminals: RK Singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017