ब्रावो की कैच बनी साल की सर्वश्रेष्ठ तस्वीर

By: | Last Updated: Wednesday, 8 April 2015 1:35 PM
bravo catch

लंदन: वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो की हवा में गोता लगाते हुए कैच पकड़ते हुए तस्वीर को विजडन-एमसीसी की ‘वर्ष 2014 की सर्वश्रेष्ठ फोटो’ चुना गया है.

 

इस फोटो को गैटी इमेज के फोटोग्राफर मैथ्यू लुईस ने खींचा था. इसमें पिछले साल बांग्लादेश में आईसीसी विश्व टी20 चैम्पियनशिप में ब्रावो को ऑस्ट्रेलिया के जेम्स फॉकनर का कैच लपकते हुए दिखाया गया है. वेस्टइंडीज ने यह मैच दो गेंद शेष रहते छह विकेट से जीता था.

 

जजों ने इस स्पर्धा का रनर अप भी चुना है. गैटी इमेज के ही दक्षिण अफ्रीका फोटोग्राफर मोर्ने डि क्लेर्क की फोटो को इस पुरस्कार के लिए चुना गया है जिसमें फरवरी में पोर्ट एलिजाबेथ में दूसरे टेस्ट के तीसरे दिन का खेल समाप्त होने के बाद ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों को वापस लौटते हुए दिखाया गया है.

 

मैथ्यू लुईस दूसरे रनर अप भी बने. वह इस स्पर्धा के इतिहास में पहले फोटोग्राफर हैं जो विनर और रन अप दोनों हैं.

 

लुईस की दूसरी तस्वीर में बांग्लादेश में आईसीसी विश्व ट्वेंटी20 चैम्पियनशिप के अ5यास मैच में दक्षिण अफ्रीका के डेल स्टेन की गेंद पर बोल्ड होने के बाद बांग्लादेश ए के नुरूल हसन को अपने बिखरे हुए विकेट देखते हुए दिखाया गया है.

 

स्पर्धा में दुनिया भर से 400 से अधिक प्रविष्टियां आई थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bravo catch
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017