मैक्लम, साउदी को आराम, विलियमसन संभालेंगे कमान

By: | Last Updated: Tuesday, 2 December 2014 2:08 AM
Brendon McCullum rested against Pakistan for Twenty20 and ODI series; Kane Williamson to lead

वेलिंग्टन: पाकिस्तान के खिलाफ दो अंतर्राष्ट्रीय टी-20 मैच और पांच एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला के लिए न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के नियमित कप्तान ब्रेंडन मैक्लम को आराम दिया गया है.

 

मैक्लम की अनुपस्थिति में केन विलियमसन को टीम की कमान सौंपी गई है. साथ ही तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी को भी आराम देने का फैसला किया गया है.

 

दोनों टीमों के बीच दोनों टी-20 मैच चार और पांच दिसंबर को खेले जाएंगे, जबकि एकदिवसीय श्रृंखला आठ दिसंबर से शुरू होगी.

 

बोल्ट और साउदी की जगह तेज गेंदबाज एडम मिल्ने सहित बाएं हाथ के बल्लेबाज और हरफनमौला खिलाड़ी एंटन डेवसिक को भी टीम में वापस बुलाया गया है. विलियम्सन इससे पहले दो टी-20 और तीन एकदिवसीय मैचों में न्यूजीलैंड का नेतृत्व कर चुके हैं.

 

पाकिस्तान के खिलाफ इस श्रृंखला के बाद संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) से लौटने के एक हफ्ते के अंदर ही किवी टीम को श्रीलंका की दो टेस्ट मैचों और सात एकदिवसीय मैचों में मेजबानी करनी है. इन श्रृंखलाओं के बाद न्यूजीलैंड टीम विश्व कप खेलने उतरेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Brendon McCullum rested against Pakistan for Twenty20 and ODI series; Kane Williamson to lead
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017