धवन और धोनी के शानदार कैच ने बाग्लादेश को धो डाला

By: | Last Updated: Thursday, 19 March 2015 4:00 PM
brilliant catch in quarter final

मेलबर्न: रोहित शर्मा (137) के शानदार शतक और उमेश यादव (31-4) की सधी गेंदबाजी की मदद से भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार को मेलबर्न क्रिकेट मैदान (एमसीजी) पर खेले गए दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को 109 रनों से हराकर आईसीसी विश्व कप-2015 के सेमीफाइनल में स्थान पक्का कर लिया है.

 

‘गब्बर’ ने पकड़ा कैच, इंडिया ने जीता मैच! 

आज दो चौंकाने वाले कैच थे. एक कप्तान धोनी के तो दूसरा शिखर धवन का. शिखर धवन बांग्लादेश के खिलाफ बल्ले से भले ही 30 रन बना पाए हो लेकिन उन्होंने अपने कैच से सारी कमी पूरी कर दी. धवन ने बांग्लादेश की पारी के 17वें ओवर में मोहम्मद शमी की गेंद पर महमूदुल्लाह का ऎसा कैच पकड़ा जिसे देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी.

 

शिखर धवन ने बांग्लादेश के खिलाफ वर्ल्ड कप-2015 के दूसरे क्वार्टर फाइनल में एक जबरदस्त कैच लपका. यह कैच महमुदुल्लाह का था, जो उन्होंने दो बार छूटने के बाद लपकने में सफलता हासिल की. महमुदुल्लाह ने शमी के तीसरे और पारी के 17वें ओवर की अंतिम बॉल पर जबरदस्त प्रहार किया. बॉल सीधे सीमा रेखा की ओर बढ़ते दिख रही थी कि इसी बीच शिखर धवन ने पहले तो बॉल को रोका, फिर दो बार के प्रयास में सफल कैच कर लिया. मैच को देख रहे भारतीय प्रशंसकों का उत्साह देखते बनता था, हर तरफ शिखर-शिखर ही गूंजने लगा.

 

थोड़ी देर बाद ही कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी ने भी मोहम्मद शमी की ही गेंद पर बांई तरफ गोता खाते हुए जबरदस्त कैच लपका.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: brilliant catch in quarter final
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017