सीसीटीवी: सामने आई महिला खिलाड़ी और कोच की करतूत

By: | Last Updated: Tuesday, 13 January 2015 2:50 AM
cctv

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की महिला टेबल टेनिस, सबजूनियर टीम जो कि आंध्रप्रदेश में नेशनल टूर्नामेंट खेलने गई थी, उसकी महिला खिलाड़ियों और कोच का आपत्तिजनक वीडियो सामने आया है. घटना के बाद छत्तीसगढ़ के टेबल टेनिस संघ ने पूरे मामले पर पर्दा डालने की कोशिश की है.

 

क्या है पूरा मामला-

आंध्रप्रदेश में 20 दिसंबर से 31 दिसंबर तक 76 वें नेशनल टेबल टेनिस टूर्नामेंट का आयोजन हुआ था, जिसमें छत्तीसगढ़ की सब जूनियर टीम भी हिस्सा लेने गई थी. इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने छत्तीसगढ़ के कुल 16 खिलाड़ी गए थे.

 

टीम जिस होटल में ठहरी थी उस होटल में दो महिला खिलाड़ीयों और कोच ने देर रात तक मस्ती की में लेकिन मस्ती कर रहे इन खिलाड़ियों को इस बात का पता नही था कि इनकी हरकत होटल के बरामदे में लगे सीसीटीवी में कैद हो रही है.

 

छत्तीसगढ़ टेनिस संघ ने एक टीम के एक सीनियर खिलाड़ी को महिला टीम का कोच बनाकर भेजा था. रात 11 बजे शुरू हुई कोच की करतूत करीब 2 बजे तक चली. इस बीच कोच और महिला खिलाड़ी कभी एक दुसरे से लिपट कर मस्ती कर रहे थे तो कभी कमरे के अंदर घंटो बिता कर बाहर निकल रहे थे.

 

कैसे सामने आया पूरा मामला

 

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ जब रायपुर के एक डॉक्टर ने होटल के अंदर चल रही इस मस्ती को सबके सामने लाकर रख दिया. डॉक्टर अपनी बेटी को लेकर नेशनल टेबल टेनिस गेम में शामिल होने आंध्रप्रदेश के राजमुंदरी गए थे. डॉक्टर ने बताया कि कोच ने कई बार उनकी बेटी को होटल में ठहराने को कहा, लेकिन उन्होंने कोच की इस बात को ठुकरा दिया.

 

पर कोच के बार-बार ऐसा कहने से उन्हें थोड़ा शक हुआ और उन्होंने कोच के रैवैये को लेकर अन्य खिलाड़ियों से पूछताछ शुरू की. इसके बाद डॉक्टर ने होटल मैनेजमेंट की मदद से होटल के अंदर के सीसीटीवी फुटेज हासिल किये.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: cctv
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: cctv Chhattisgarh coach player raipur
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017