CSK: डू प्लेसी का तीहरा शतक, चेन्नई ने 20 ओवर में बनाए 483 रन!

By: | Last Updated: Friday, 17 April 2015 6:52 AM
Chennai Super Kings_Faf Du Plessis_Mumbai Indians_Video Game_

नई दिल्ली: जी हां आपकी आंखों के सामने ये चेन्नई सुपर किंग्स का ही स्कोरकार्ड है! चेन्नई ने बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 483 रनों का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया! जिसमें फाफ डू प्लेसी ने धमाकेदार तीहरा शतक लगाया! वो भी महज़ 74 गेंदों में, इस पारी में डू प्लेसी ने 44 छक्के लगाए हैं!

 

जी हां अब आपको जल्द ही हम इस स्कोरकार्ड की सच्चाई बता देते हैं. ये चेन्नई सुपर किंग्स के किसी मैच का नहीं बल्कि बैटल ऑफ चेपॉक नाम के वीडियो गेम का स्कोरकार्ड है.

 

इस स्कोरकार्ड को खुद चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफीशियल फेसबुक पेज पर शेयर किया है और लिखा है कि चलिए आज असली मैच से पहले इस खेल में हाथ आजमाए जाए. ये बड़ा स्कोर “बैटल ऑफ चेपॉक” नाम के वीडियो गेम में चेन्नई के सुपर फैन रेजी सेमुएल्स ने बनाया है.

 

तो किसी भी प्रकार में संदेह में ना रहें ये चेन्नई का वीडियो गेम स्कोर है और अगर आप भी चेन्नई के इस वीडियो गेम को डाउनलोड करना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.nextwave.battleofchepauk&hl=en

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chennai Super Kings_Faf Du Plessis_Mumbai Indians_Video Game_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017