चेतेश्वर पुजारा के बड़े शतक के दम पर सौराष्ट्र का विशाल स्कोर

चेतेश्वर पुजारा के बड़े शतक के दम पर सौराष्ट्र का विशाल स्कोर

शानदार फार्म में चल रहे चेतेश्वर पुजार (182) और निचले मध्यक्रम के बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी के दम पर सौराष्ट्र की टीम रणजी ट्राफी ग्रुप बी क्रिकेट मैच में गुजरात के खिलाफ दूसरे दिन 570 रन पर ऑल आउट हो गयी.

By: | Updated: 10 Nov 2017 09:54 PM
राजकोट: शानदार फार्म में चल रहे चेतेश्वर पुजार (182) और निचले मध्यक्रम के बल्लेबाजों की शानदार बल्लेबाजी के दम पर सौराष्ट्र की टीम रणजी ट्राफी ग्रुप बी क्रिकेट मैच में गुजरात के खिलाफ दूसरे दिन 570 रन पर ऑल आउट हो गयी. दिन का खेल खत्म होने तक गुजरात ने बिना विकेट गंवाये 45 रन बना लिये.

सौराष्ट्र ने कल के स्कोर एक विकेट पर 311 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन दिन के दूसरे ओवर में ही टीम के दूसरे शतकवीर स्नेल पटेल (156) को चिंतन गाजा ने पवेलियन भेजा. पुजारा ने एक छोर संभाले रखा लेकिन दूसरी तफर से शेल्डन जैक्सन और रविन्द्र जडेजा के विकेट जल्दी गिर गये.

निचले मध्यक्रम में जयदेव शाह (46), प्रेरक मांकंड (62), चिराग जानी ( नाबाद 46) ने टीम के स्कोर को साढे पांच सौ के पार पहुंचाया.

गुजरात की ओर से सिद्धार्थ देसाई सबसे सफल गेंदबाज रहे. उन्होंने 154 रन देकर चार विकेट लिये. गाजा को भी दो सफलता मिली.

दिन का खेल खत्म होने तक गुजरात के कप्तान पार्थिव पटेल 29 और प्रियांक पांचाल 12 रन पर नाबाद है. गुजरात की टीम पहली पारी के आधार पर सौराष्ट्र से अभी 525 रन पीछे है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रहाणे के पिता हिरासत में, कार एक्सीडेंट में हुई थी महिला की मौत