अब सामने आई क्रिस गेल की एक और शर्मनाक हरकत !

chris gayle sexism storm worsens with new allegations

नई दिल्लीः बिग बैश लीग के दौरान महिला पत्रकार के साथ फ्लर्ट कर विवादों में आए विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल को लेकर एक और खुलासा हुआ है. ऑस्ट्रेलियाई अखबार The Sydney Morning Herald के मुताबिक गेल ने 2015 वर्ल्‍डकप के दौरान एक महिला के साथ भी आपत्‍तिजनक व्‍यवहार किया था.

महिला ने ‘द हेराल्‍ड’ को बताया कि वह खाने का कुछ सामान लेने ड्रेसिंग रूम में गई थी लेकिन उसका सामना गेल से हो गया. गेल तौलिए में खड़े थे और उन्‍होंने जानबूझकर अपना तौलिया सरका दिया था.

खबर के प्रकाशित होने के तूरंत बाद गेल ने इस खबर का खडन किया. दूसरी तरफ टीम के मैनेजर रिची रिचर्ड्सन ने कहा कि इस खबर में कहीं भी गेल का नाम नहीं था इसलिए सीधे तौर पर उन्हें इसमें नहीं लाना चाहिए.

खुद को चर्चा में ने लाने की वजह से उस महिला ने बताया कि पत्रकार वाली घटना ने उन्हें अपना बयान देने को मजबूर किया ताकि लोग समझ सके कि स्पोर्ट्स फील्ड में करियर बनाने वाली महिलाओं के साथ क्या सब होता है.

गेल की मैनेजमेंट कंपनी Insignia Sports International ने इस खबर पर गेल की प्रतिक्रिया जारी की जिसमें उन्होंने इस पूरे मामले से गेल को अलग बताया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: chris gayle sexism storm worsens with new allegations
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Chris Gayle
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017