गेल ने महिला रिपोर्टर से कहा- तुम्हारी आंखें बहुत खूबसूरत हैं, ड्रिंक पर चलोगी

Chris Gayle tells reporter: ‘Your eyes are beautiful, hopefully we can have a drink’

नई दिल्लीः वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल मैदान और मैदान के बाहर हमेशा चर्चा में रहते हैं लेकिन इस बार गेल एक नए विवाद में फंस गए हैं. ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे बिग बैश लीग के दौरान महिला रिपोर्टर पर भद्दा कमेंट करने के कारण गेल एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं.

15 गेंद पर 41 रन की तूफानी पारी खेलने वाले गेल जब डगआउट में पहुंचे तो चैनल टेन की रिपोर्टर मेल मेकलॉघलिन बातचीत करने आईं. गेल ने उनसे कहा, “मैं खुद तुम्हारा इंटरव्यू करना चाहता था. इसीलिए मैंने ऐसी इनिंग खेली. सिर्फ तुम्हारी आंखें देखने के लिए. ये बहुत प्यारी हैं.”
गेल यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा “उम्मीद है कि आज के मैच में जीत के बाद हम साथ ड्रिंक करने चलेंगे. अब इतना भी मत शरमाओ बेबी.”

गेल की इन बातों का अब क्रिकेटर्स और फैन्स काफी विरोध कर रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान और बेहतरीन ऑल राउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने कहा – “पोस्ट मैच इंटरव्यू में गेल का स्टेटमेंट अच्छा नहीं लगा. उन्हें इस तरह से बात नहीं करनी चाहिए.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chris Gayle tells reporter: ‘Your eyes are beautiful, hopefully we can have a drink’
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017