एशेज श्रृंखला के बाद टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेंगे रोजर्स

By: | Last Updated: Monday, 18 May 2015 12:20 PM
Chris Rogers_Australia Cricket team_Retirement_Ashes_

मेलबर्न: आस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज क्रिस रोजर्स ने सोमवार को संकेत दिए कि वह आगामी एशेज श्रृंखला के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह देंगे.

 

क्रिकेट आस्ट्रेलिया की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, रोजर्स ने कहा कि इंग्लैंड में उन्होंने काउंटी चैम्पियनशिप के कई संस्करणों में हिस्सा लिया है और उसी धरती पर आगामी एशेज श्रृंखला के पांच टेस्ट मैच खेलने के बाद टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कहने का यह बिल्कुल सही समय होगा.

 

एशेज श्रृंखला आठ जुलाई से शुरू हो रही है. इससे पहले आस्ट्रेलियाई टीम वेस्टइंडीज दौरे पर जाएगी, जहां वे दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला खेलेंगे.

 

फॉक्स स्पोर्ट्स ने रोजर्स के हवाले से कहा, “मैं बेहद खुश हूं. मुझे दूसरी बार एशेज श्रृंखला में खेलने का मौका मिल रहा और मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं. लेकिन सभी का समय समाप्त होता है और मेरे खयाल से अब मेरा समय है.”

 

रोजर्स ने आस्ट्रेलिया के लिए अब तक 20 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 39.35 के औसत से 1535 रन बनाए हैं. डेविड वार्नर के साथ सलामी जोड़ी के रूप में रोजर्स लाजवाब रहे हैं और प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उन्होंने 24,000 रन बनाए हैं.

 

यह भी पढ़ें:

बांग्लादेश दौरे पर सहवाग, युवी, भज्जी और ज़हीर होंगे टीम इंडिया का हिस्सा! 

72 घंटे में बदल गई मुंबई इंडियंस और हेल्स की किस्मत! 

IPL: हैदराबाद की हार के लिए बल्लेबाज हैं कसूरवार- मूडी 

जब युवराज सिंह पर बल्ला लेकर टूट पड़े क्रिस गेल! 

केकेआर को समर्थन देने पर शाहरुख ने कहा, शुक्रिया 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chris Rogers_Australia Cricket team_Retirement_Ashes_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017