टेस्ट से पहले मीडिया को संबोधित नहीं करेंगे क्लार्क

By: | Last Updated: Saturday, 6 December 2014 10:41 AM
clarke

एडिलेड: अपने भाई समान टीम के अपने साथी खिलाड़ी फिलिप ह्यूज की मौत के बाद से गहरे भावनात्मक दौर से गुजर रहे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के कप्तान माइकल क्लार्क नौ दिसंबर को भारत के खिलाफ शुरू हो रहे पहले टेस्ट मैच से पहले सोमवार को पारंपरिक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित नहीं करेंगे. उन्हें इससे राहत दी गयी है.

 

एक घरेलू मैच के दौरान तेज गेंदबाज शॉन एबट द्वारा डाले गए बाउंसर से चोटिल होने के बाद ह्यूज की हाल में मौत हो गयी थी.

 

क्लार्क पहला टेस्ट मैच खेलें या ना खेलें, उन्हें मीडिया से जुड़ी उनकी सभी जिम्मेदारियों से राहत दे दी गयी हैं.

 

तेज गेंदबाज मिशेल जॉनसन क्लार्क की यह जिम्मेदारी संभालेंगे और मैच पूर्व होने वाले संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

 

ऐसा लग रहा है कि क्लार्क हैमस्ट्रिंग की चोट से उबर गए हैं क्योंकि उन्होंने एडिलेड ओवल में आज टीम के नेट अभ्यास में हिस्सा लिया लेकिन उनके पहले टेस्ट में खेलने पर अब भी स्थिति साफ नहीं हुई है.

 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ जेम्स सदरलैंड ने पहले ही कहा है कि अगर कोई खिलाड़ी खेलने के लिए तैयार नहीं है तो उसपर पहले टेस्ट में खेलने का कोई दबाव नहीं है.

 

ह्यूज की मौत से क्लार्क सबसे ज्यादा प्रभावित हुए हैं. इस त्रासदी को लेकर मीडिया को संबोधित करते समय और ह्यूज की अंत्येष्टि के दौरान वह रो पड़े थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: clarke
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017