डेब्यू से ज्यादा दबाव वापसी में होता है: नेहरा

By: | Last Updated: Monday, 22 February 2016 9:36 AM
Comebacks are much more difficult than debuts: Ashish Nehra

कोलकाता: पांच साल के बाद भारतीय टीम में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज आशीष नेहरा ने रविवार को कहा कि किसी खिलाड़ी के लिए पदार्पण से अधिक चुनौतीपूर्ण वापसी होती है.

नेहरा श्रीलंका के खिलाफ हुए तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुने गए थे. इससे पहले वह साल 2011 में विश्व कप खेलने वाली टीम का हिस्सा थे. वह पाकिस्तान के खिलाफ सेमीफाइनल में खेले थे लेकिन अंगुली में चोट कारण फाइनल में नहीं खेल पाए थे.

नेहरा ने एशिया कप के लिए बांग्लादेश रवाना होने से पहले आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, “वापसी करना बहुत कठिन होता है. इसमें पदार्पण की तुलना में कहीं अधिक दबाव होता है. वापसी के बाद अच्छा प्रदर्शन का दबाव होता है. मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में खेलने के लिए प्रशिक्षण ले रहा था और अब 36 साल की उम्र में वापसी कर रहा हूं. एक गेंदबाज के लिए सबकुछ वैसे ही कठिन होता है.”

एशिया कप में नेहरा भारतीय आक्रमण पंक्ति की कमान सम्भालेंगे. वह श्रीलंका के खिलाफ रविचंद्रन अश्विन के साथ तालमेल बनाते हुए भारत को शुरुआती सफलता दिलाने में सफल रहे थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Comebacks are much more difficult than debuts: Ashish Nehra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा
टेनिस: सिनसिनाटी ओपन के क्वार्टर फाइनल में कोंटा

बासिल: ब्रिटेन की स्टार महिला टेनिस खिलाड़ी योहाना कोंटा ने सिनसिनाटी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के...

ENGvsWI: कुक और रूट के शतकों से पहले दिन इंग्लैंड मजूबत
ENGvsWI: कुक और रूट के शतकों से पहले दिन इंग्लैंड मजूबत

बर्मिंघम: पूर्व कप्तान एलिस्टेयर कुक और मौजूदा कप्तान जो रूट की शानदार शतकों की मदद से...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017