कपिल की कॉमेडी की पिच पर दौड़ेगी शोएब अख्तर की गेंद

By: | Last Updated: Tuesday, 17 February 2015 9:25 AM
comedy nights_Shoaib_Akhtar

नई दिल्ली: बीते रविवार वर्ल्ड कप में इंडिया और पाकिस्तान की बेहतरीन जंग देखने के बाद क्रिकेट राइवल्स अपने चरम पर हैं. भारतीय टीम ने अपने पहले ही मैच में पाकिस्तानी टीम को हराकर देश के करोड़ों क्रिकेट फैंस के दिल में एक बार फिर से वो सपना जिंदा कर दिया जो देश ने 4 साल पहले देखा था. टीम इंडिया के पहले मैच में  बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर के साथ कमेंट्री कर लाखों क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीता था.

 

इसी बीच अब भारत के सबसे चर्चित कॉमेडी शो ‘कॉमेडी नाईट्स विद कपिल’ के सेट एक खबर आ रही है कि वर्ल्ड कप की इसी खुमारी के बीच पाकिस्तान के तेज़ गेंदबाज़ शोएब अख्तर भी इस शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं.

 

खबरों के मुताबिक 18 फरवरी यानी बुधवार को इस शो की रिकॉर्डिंग होगी. आपको बता दें कि पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ वसीम अकरम भी इस खास शो का हिस्सा रह चुके हैं.

 

यह भी पढ़ें-

AIB ROAST: ट्विंकल ने किया समर्थन

IPL AUCTION 2015: अनोखा अनुभव था आईपीएल नीलामी- बोल्ट

लाखों दीवानों के दिलों को तोड़ पॉप स्टार लेडी गागा ने की सगाई 

विश्व कप मैच दूरदर्शन पर प्रसारित होते रहेंगे 

गरदन, बांह और घुटने पर तीन गोलियां खाने वाले पानसरे की हालत नाजुक, पांच हिरासत में 

जिनके पास खोने के लिए कुछ नहीं, वे आयरलैंड से सीखें 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: comedy nights_Shoaib_Akhtar
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017