Commonwealth Games 2018: Deepak Lather wins bronze for india

Commonwealth Games 2018: दीपक लाठर ने जीता ब्रॉन्ज, वेटलिफ्टिंग में भारत को चौथा मेडल

Commonwealth Games 2018: दीपक ने स्नैच में 136 किलोग्राम सर्वश्रेष्ठ भार उठाया. वहीं क्लीन एंड जर्क में 159 किलोग्राम सर्वश्रेष्ठ भार उठाया. उन्होंने कुल स्कोर 295 के साथ ब्रॉन्ज पर कब्जा जमाया.

By: | Updated: 06 Apr 2018 12:32 PM
Commonwealth Games 2018: Deepak Lather wins bronze for india

गोल्ड कोस्ट: भारत के दीपक लाठर ने 21वें कॉमनवेल्थ गेम्स के दूसरे दिन शुक्रवार को पुरुषों की वेटलिफ्टिंग की 69 किलोग्राम कैटेगरी में ब्रॉन्ज मेडल जीता है. भारत का यह इन खेलों में पहला ब्रॉन्ज मेडल है. इससे पहले भारत ने दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल अपने नाम किया. यह सभी मेडल भारत को वेटलिफ्टिंग में ही मिले हैं.


दीपक ने स्नैच में 136 किलोग्राम सर्वश्रेष्ठ भार उठाया. वहीं क्लीन एंड जर्क में 159 किलोग्राम सर्वश्रेष्ठ भार उठाया. उन्होंने कुल स्कोर 295 के साथ ब्रॉन्ज पर कब्जा जमाया.


इस स्पर्धा का गोल्ड वेल्स के गारेथ इवांस के नाम रहा जिन्होंने कुल 299 का स्कोर किया. सिल्वर पर श्रीलंका के इंडिका दिसानायके ने कब्जा जमाया. उन्होंने 297 का स्कोर किया.


इससे पहले, दूसरे दिन भी भारत की महिला भारोत्तोलाक खिलाड़ी संचिता चानू ने 53 किलोग्राम भारवर्ग में भारत को गोल्ड मेडल दिलाया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Commonwealth Games 2018: Deepak Lather wins bronze for india
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story KXIP vs SRH: गेल की शतकीय पारी के साथ किंग्स ने दर्ज की तीसरी जीत, सनराइजर्स को मिली पहली हार