राष्ट्रमंडल खेल में आज भारत के मुकाबला

By: | Last Updated: Saturday, 26 July 2014 2:45 AM

ग्लासगो: स्कॉटलैंड की राजधानी में जारी 20वें राष्ट्रमंडल खेलों में शनिवार को भारत के कुछ अहम स्पर्धाओं में हिस्सा लेना है. निशानेबाजी इनमें से एक है. शुक्रवार को भारत को इस स्पर्धा में एक स्वर्ण और एक रजत मिला.

 

आज भारत के मुकाबले:

 

बैडमिंटन: भारत को मिक्स्ड टीम क्वालीफायर में हिस्सा लेना है.

 

मुक्केबाजी: मनोज कुमार 64 किग्रा वर्ग के अंतिम-32 दौर के मुकाबले में उतरेंगे. इसी तरह बीजिंग ओलम्पिक में कांस्य जीत चुके विजेंदर सिंह 75 किग्रा वर्ग के अंतिम-32 दौर में अपनी चुनौती पेश करेंगे.

 

साइकिलिंग ट्रैक: केजिया वर्गीज, माहिथा मोहन और देबोराह महिला स्प्रिंट में हिस्सा लेंगी. सुनीता यांगलेम महिला 10 किलोमीटर स्कै्रच रेस के फाइनल में हिस्सा लेंगी. इसी तरह एलन बेबी, अमृत सिंह और अमरजीत नेगी 1000 मीटर टाइम ट्रायल रेस में शिरकत करेंगे.

 

हॉकी: भारत की पुरुष टीम का सामना पूल-ए के मुकाबले में स्कॉटलैंड से होगा.

 

जूडो: अवतार सिंह (-90 किग्रा), साहिल पठानिया (-100 किग्रा), परिक्षित कुमार (+100 किग्रा) और जिना देवी (-78 किग्रा), राजविंदर कौर (-78 किग्रा) वर्ग में चुनौती पेश करेंगी.

 

लॉन बॉल्स: भारत बनाम आयरलैंड, महिला फोर्स मुकाबला

 

निशानेबाजी: अपूर्वी चंदेला और अयोनिका पॉल महिलाओं की 10 मीटर एअर राइफल स्पर्धा में हिस्सा लेंगी. इसी तरह अनीसा सैयद और राही सरनोबत महिलाओं की 25 मीटर पिस्टल स्पर्धा में खेलेंगी. मैराज अहमद खान और बाबा बेदी पुरुषों की स्कीट, प्रकाश और ओम प्रकाश पुरुषों की 10 मीटर एयर पिस्टल स्पर्धा में हिस्सा लेंगे.

 

टेबल टेनिस: भारत की महिला टीम क्वार्टर फाइनल में न्यूजीलैंड से भिड़ेगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Commonwealth Games_Today Matches_India_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017