शादी में 113 प्रकार के तंबाकू परोसे जाने पर हरभजन सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज

By: | Last Updated: Sunday, 1 November 2015 7:03 AM

नई दिल्ली: 29 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे हरभजन सिंह और गीता बसरा का अभी रिसेप्शन भी नहीं हुआ है लेकिन शादी के समारोह से जुड़ी मुसीबतें थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं.

 

हाल ही में मीडिया कर्मियों के साथ बाउंसर्स की धक्का-मुक्की के बाद अब खुद हरभजन सिंह के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की गई है. ये शिकायत ग्रैंड शादी के इस समारोह में तंबाकू परोसे जाने के एवज में की गई है.

 

”स्पोर्ट्सकीड़ा” वेबसाइट की खबर के मुताबिक हरभजन सिंह की शादी में मौजूद हाईप्रोफाइल मेहमानों को 130 तरह की तंबाकू परोसी गई जिससे आहत होकर एक सिख संगठन ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज की है.

 

दरअसल सिख संगठन के मुताबिक सिख धर्म में तंबाकू का सेवन निषेध है और शादी समारोह में मेहमानों को तंबाकू और हुक्का परोसा गया. सिख संगठन ने इसके खिलाफ पुलिस के साथ-साथ सिखों के सबसे बड़े संगठन अकाल तख्त में भी शिकायत दर्ज की है.

 

सिख संगठन टीम इंडिया के इस स्टार क्रिकेटर पर जल्द, सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग भी कर रहा है. जिससे समाज में एक पॉज़ीटिव मैसेज पहुंच सके.

 

इससे पहले शादी के दिन भी शादी समारोह में बाउंसर्स पर मारपीट का मुकदमा दर्ज कर उन्हें पुलिस हिरासत में लिया गया था.

 

वहीं हरभजन सिंह अपनी शादी से पहले भी सिख संगठनों के निशाने पर रहे हैं जब उन्होंने एक शराब कंपनी के विज्ञापन में बाल खोलकर उसका प्रचार किया था.

 

हालांकि सिख संगठनों के जबरदस्त विरोध के बाद हरभजन ने इस विज्ञापन में अपने बाल(पगड़ी) बांध लिए थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Complaint lodged against Harbhajan Singh for serving 113 types of tobacco
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: complaint Harbhajan singh Tobacco
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017