CPL 2014: रोमांचक मुकाबले में रेड स्टील की आखिरी गेंद पर छक्का लगाकर जीत

By: | Last Updated: Friday, 25 July 2014 7:42 AM

गुआना: बीते सप्ताह सुनील नारायण ने रेड स्टील के खिलाफ खेले गए मैच में अपनी टीम गुयाना अमेज़न वारियर्स के लिए सुपर-ओवर में 0 रन दिए और 1 विकेट झटककर अपनी टीम को जीत दर्ज कराई थी. लेकिन आज डेरेन ब्रावो ने उसका बदला सुनील नारायण से वापस ले लिया वो भी ठीक उसी शाही अंदाज में जिसमें वारियर्स जीती थी.

 

आज रेड स्टील और गुयाना अमेज़न वारियर्स के बीच खेले गए रोमांचक मैच की आखिरी गेंद पर रेड स्टील्स को जीत के लिए 6 रनों की दरकार थी और डेरेन ने मैच की लास्ट गेंद पर शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दर्ज करा दी.

 

जी हां मैच की शुरूआत में गुयाना अमेज़न वारियर्स ने अच्छी बल्लेबाजी करते हुए रेड स्टील को 180 रनों का लक्ष्य दिया. जिसके जवाब में रेड स्टील की टीम शुरूआती चार ओवर में 13/3 बनाकर मुश्किल में दिख रही थी. लेकिन उसके बाद मैदान पर बल्लेबाजी करने आई ब्रावो जोडी(ड्वेन ब्रावो और डेरेन ब्रवो) ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 13 ओवर में 131 रनों की साझेदारी कर अपनी टीम को मुश्किल से बाहर निकाल दिया.

 

मैच के आखिरी ओवर में रेड स्टील को जीतने के लिए 9 रनों की दरकार थी. आखिरी ओवर की पहली पांच गेंद पर महज 3 रन बनाकर मैच रेड स्टील के हाथ से निकलता नज़र आ रहा था. लेकिन मैच की आखिरी गेंद पर डेरेन ब्रावो ने शानदार छक्का लगाकर टीम को जीत दिलाकर वारियर्स से अपनी टीम की पिछली हार का बदला ले लिया.

 

इस मैच में सुनील नारायण भी थे लेकिन वो मैच के 9वें औवर में चोट के कारण मैदान से बाहर हो गए थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CPL_Guyana Amozen Warriors_The Red Steel_Darren Bravo_Last Ball 6_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Cricket
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017