Cricket star Suresh Raina to get engaged today_

Cricket star Suresh Raina to get engaged today_

By: | Updated: 01 Apr 2015 03:40 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना की आज मेरठ की प्रियंका के साथ गाजियाबाद स्थित उनके घर पर सगाई हो गई है. चट मंगनी के बाद अब बारी है पट विवाह की.

 

जी हां! इंडिया के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना की आज गाजियाबाद स्थित उनके आवास पर सगाई हो गई है. अब दो दिन में ही सुरेश रैना मेरठ की प्रियंका के संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

 

गाजियाबाद में रैना के घर पर हुए इस सगाई के समारोह में शगुन लेकर पहुंचे ससुराल वालों का रैना के भाइयों दिनेश रैना और नरेश रैना ने जमकर स्वागत किया.इस अवसर पर दूल्हे राजा यानी सुरेश रैना ने नीला कुर्ता और सफेद पजामा पहना था और उनकी आंखो पर चढ़ा था एक खूबसूरत काला चश्मा.

 

आपको बता दें कि इस मौंके पर गाजियाबाद में रैना के घर की सजावट देखते ही बन रही थी. पूरा घर झालरों और लाइटों से जगमग कर रहा था और हो भी क्यों ना आखिर टीम इंडिया के स्टार की शादी जो है.

 

केवल इतना ही नहीं जब सगाई का कार्यक्रम चल रहा था तो उस दौरान कुछ दिलचस्प नजारे भी पेश आए. दरअसल यह नजारा था रैना के घर किन्नरों का पहुंचना.

 

किन्नर नेग मांगने अंदर गए और जब बाहर निकले तो किन्नरों की बधाईयां बता रही हैं कि उन्हें रैना परिवार ने नेग देकर खुश कर दिया है. खुशी दोगुनी इसलिए भी है क्योंकि यहां मामला चट शादी और पट ब्याह का है.

 

आपको बता दें कि 3 अप्रैल को रैना की शादी मेरठ के चौधरी परिवार की बेटी प्रियंका से होने वाली है. टीम इंडिया के स्टार रैना की शादी में बीसीसीआई के तमाम बड़े अधिकारी और कप्तान धोनी समेत टीम इंडिया के खिलाड़ी तो शरीक होंगे ही साथ ही यूपी के सीएम अखिलेश यादव को भी शादी का न्योता भेजा गया है.



दरअसल रैना के पिता सेना में रह चुके हैं और प्रियंका के पिता भी सेना से रिटायर्ड हैं. रैना और प्रियंका के पिता तब से गहरे दोस्त तो हैं ही साथ ही रैना और प्रियंका की मां भी अच्छी सहेलियां हैं. बस दो परिवारों की यही करीबी ही रिश्ते में तब्दील हो गई.

 

आपको बता दें कि रैना की सपनों की शहजादी प्रियंका को रैना की मां ने उनके लिए चुना है. सुरेश रैना की होने वाली दुल्हनियां प्रियंका नीदरलैंड्स के एक बैंक में काम करती हैं और फिलहाल प्रियंका भारत में ही हैं.

 

रैना इस समय विश्व कप खेलकर भारत लौटे हैं और अब तैयारी शादी की हो रही है. वैसे तो क्रिकेट में देश का नाम रोशन करने वाले रैना की हर अदा पूरे देश को दीवाना बना देती है लेकिन अब इस दीवाने के दिल पर राज करने वाली भी आ चुकी है. टीम इंडिया के एक और कुंवारा को अपने सपनों की शहजादी मिल गई है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story कोहली-धोनी को आराम, विजय शंकर-रिषभ पंत को T20 टीम में जगह