विश्व कप 2015 की तैयारियों से खुश हैं रिचर्डसन

By: | Last Updated: Thursday, 28 August 2014 8:44 AM

दुबई: आईसीसी के मुख्य कार्यकारी डेविड रिचर्डसन ने अगले साल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में होने वाले विश्व कप की तैयारियों पर संतोष जताया है. उन्हें मेलबर्न और वेलिंगटन में 25 से 27 अगस्त तक तैयारियों की विस्तृत जानकारी दी गई.

 

इसके अलावा उन्होंने 14 स्टेडियमों में सुविधाओं का जायजा भी लिया. तीन दिन की बैठकों में रिचर्डसन को मैचों के दिन और उससे इतर वेन्यू आपरेशंस, इवेंट मैनेजमेंट, सुरक्षा, टिकट और मार्केटिंग, आतिथ्य, निर्माण कार्य, मेजबान शहरों की तैयारियों, मीडिया और प्रसारण कार्य और जनसंपर्क संबंधी पहलुओं की जानकारी दी गई.

 

रिचर्डसन ने वेलिंगटन में विश्व कप बोर्ड बैठक में भी भाग लिया जिसमें विश्व कप के मुख्य कार्यकारी जान हार्नडेन, न्यूजीलैंड विश्व कप के प्रमुख, थेरेसे वाल्श, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के अध्यक्ष, वेली एडवर्डस, न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के सदस्य, ग्रेग बार्कले और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी जेम्स सदरलैंड ने भी भाग लिया.

 

बैठकों के बाद रिचर्डसन ने कहा, ‘‘इन बैठकों में मिली जानकारियों से मेरा विश्वास बढा है कि यह विश्व कप यादगार रहेगा.’’ उन्होंने कहा, ‘‘ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के क्रिकेटप्रेमियों को बेहतरीन क्रिकेट की सौगात मिलने जा रही है.’’ विश्व कप का आगाज 14 फरवरी को न्यूजीलैंड और श्रीलंका के मैच से होगा जबकि फाइनल 29 मार्च को खेला जायेगा. इस दौरान 14 शहरों में 29 मैच खेले जायेंगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: cricket world cup preparations going well says Richardson
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017