चैम्पियंस ट्रॉफी जीतने के लिए बेताब हूं: एबी डिविलियर्स

By: | Last Updated: Friday, 19 May 2017 11:25 AM


 

 

 

हेडिंग्ले: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के वनडे टीम के कप्तान एबी डिविलियर्स ने गुरुवार को कहा कि वह अगले महीने होने वाली चैम्पियंस ट्रॉफी को जीतने के लिए बेताब हैं. मौजूदा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में ‘सबसे मूल्यवान’ खिलाड़ी के तमगे से नवाजे जा चुके डिविलियर्स ने चैम्पियंस ट्रॉफी खिताब जीतने के लिए अपनी टीम को काफी मजबूत बताया है.

 

वेबसाइट ईसीबी डॉट को डॉट यूके ने डिविलियर्स के हवाले से लिखा है, “मैं अपने करियर में इस तरह के कुछ खिताब नहीं जीत सका हूं, इसलिए मैं इसे जीतने को बेताब हूं और इसके लिए कुछ भी करने को तैयार हूं.”

 

उन्होंने कहा, “हम जानते हैं कि यह टूर्नामेंट काफी प्रतिस्पर्धी है. यहां आठ टीमें हैं जो जीतना चाहती हैं और जीत भी सकती हैं, लेकिन हमारी टीम मजबूत है. इसे लेकर मुझे अच्छी उम्मीदें हैं.” चैम्पियंस ट्रॉफी से पहले दक्षिण अफ्रीका रॉयल लंदन वनडे सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ेगी.

 

इस पर डिविलियर्स ने कहा, “बड़े टूर्नामेंट से पहले यह हमारे लिए अभ्यास करने और तैयारी करने का अच्छा मौका है. लेकिन सबसे बढ़कर, हम इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला जीतना चाहते हैं.” उन्होंने कहा, “इंग्लैंड काफी समय से अपने घर में अच्छा क्रिकेट खेल रही है. 2015 विश्व कप के बाद से उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. उनके पास अच्छे प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं.”

 

डिविलियर्स ने कहा, “चैम्पियंस ट्रॉफी में वह निश्चित ही प्रबल दावेदार होंगे. लेकिन कुछ और टीम भी हैं. भारत ने पिछली बार चैम्पियंस ट्रॉफी जीती थी. वहीं 

ऑस्ट्रेलिया हमेशा बड़ी टीम के तौर पर टूर्नामेंट में उतरती है.”

First Published:

Related Stories

धवन की धमक से चैम्पियंस ट्रॉफी पर कब्ज़ा करेगी टीम इंडिया!
धवन की धमक से चैम्पियंस ट्रॉफी पर कब्ज़ा करेगी टीम इंडिया!

नई दिल्ली: पिछली बार टीम की खिताबी जीत में...

पुजारा ने नॉटिंघमशायर के लिए घरेलू आगाज में शतक जड़ा
पुजारा ने नॉटिंघमशायर के लिए घरेलू आगाज में शतक जड़ा

नाटिघंम: चेतेश्वर पुजारा ने काउंटी...

चैम्पियंस ट्राफी में चूक की कोई जगह नहीं है: केन विलियम्सन
चैम्पियंस ट्राफी में चूक की कोई जगह नहीं है: केन विलियम्सन

लंदन: बांग्लादेश, न्यूजीलैंड और आयरलैंड...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017