INDvsAUS: मैच हुआ शुरू, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 21 ओवरों में 164 रनों की दरकार

By: | Last Updated: Sunday, 17 September 2017 8:40 PM


सौजन्य: AP

चेन्नई: चेन्नई के एम.ए. चिदंबरम स्टेडियम में बारिश रूक गई है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जा रहा पांच वनडे मैचों की सीरीज का पहला मैच भारत की पारी के बाद बारिश की वजह से बाधित हो गया था. लेकिन एक बार फिर अब मैच फिर से शुरू होगा. ऑस्ट्रेलियाई टीम को अब जीत के लिए 21 ओवरों में 164 रनों की ज़रूरत है. 

इससे पहले बारिश रूकने पर ऑस्ट्रेलियाई टीम के सामने 37 ओवरों में 238 रनों का लक्ष्य रखा गया था. लेकिन दोनों टीमों के मैदान पर उतरने के साथ ही बारिश फिर शुरू हो गई.  

भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए आस्ट्रेलिया के सामने 281 रन बनाए थे. 

बारिश से पहले भारत ने बल्लेबाज़ी करते हुए दमदार खेल दिखाया था. इस मैच में भारत की शुरुआत तो अच्छी नहीं रही और उसे 100 का स्कोर पार करने से पहले ही अपने पांच विकेट गंवाने पड़े. लेकिन ऐसे में अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (79) और युवा हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (83) ने अर्धशतकीय पारियां खेलते हुए मेजबान टीम की साख बचाई.

भारतीय टीम ने धोनी और पांड्या के प्रदर्शन के दम पर सात विकेट के नुकसान पर 281 रन बनाए. इस पारी में आस्ट्रेलिया के लिए नाथन कॉल्टर नाइल ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए, वहीं मार्कस स्टोइनिस ने दो विकेट चटकाए और जेम्स फॉल्कनर तथा एडम जाम्पा को एक-एक सफलता मिली.

Cricket News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: INDvsAUS: मैच हुआ शुरू, ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 21 ओवरों में 164 रनों की दरकार
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017