तकनीकी दिक्कत के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग बंद

By: | Last Updated: Saturday, 16 September 2017 6:15 PM


 

 

 

इंदौर: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 सितंबर को खेले जाने वाले वनडे मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग प्रणाली में तकनीकी दिक्कतों के बाद बंद कर दिया है. मध्यप्रदेश क्रिकेट संगठन (एमपीसीए) ने तय किया है कि इस मुकाबले के सभी बाकी टिकट कैश काउंटरों के जरिये ही बेचे जायेंगे.

एमपीसीए के सचिव मिलिंद कनमड़ीकर ने आज बताया कि कल 15 सितम्बर को एक टिकटिंग एजेंसी की वेबसाइट के जरिये भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू की गयी थी. मैच के 808 टिकट ही बुक हुए थे कि वेबसाइट में तकनीकी दिक्कतें आने लगीं. इसके बाद टिकटों की बिक्री रोकनी पड़ी.

कनमड़ीकर ने कहा, “अब हमने तय किया है कि एक दिवसीय मैच के सारे बाकी टिकट होलकर स्टेडियम के कैश काउंटरों से 18 से 20 सितंबर के बीच बेचे जायेंगे.” उन्होंने बताया कि लगभग 28,500 दर्शकों की क्षमता वाले होलकर स्टेडियम में भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के लिये कुल 20,000 टिकट बिक्री के लिए उपलब्ध हैं.

बहरहाल, कैश काउंटरों से टिकटों की बिक्री के कारण होलकर स्टेडियम में दर्शकों की लम्बी-लम्बी कतारें लगेंगी और इंदौर से बाहर के हजारों क्रिकेट प्रेमियों को इस मुकाबले के टिकट ख्ररीदने में असुविधा होगी. कनमड़ीकर ने कहा कि एमपीसीए ने पुलिस और प्रशासन से अनुरोध किया है कि टिकटों की बिक्री की सुचारू व्यवस्था बनाने में मदद की जाये, ताकि क्रिकेट प्रेमियों को परेशान न होना पड़े. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की एक दिवसीय सीरीज कल 17 सितम्बर से शुरू होगी. इंदौर में 24 सितम्बर को खेला जाने वाला मैच इस सीरीज का तीसरा मैच होगा.

Cricket News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: तकनीकी दिक्कत के बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच के टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग बंद
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017