गेंदबाजों को सस्पेंड किए जाने पर रो पड़े मुर्तजा

By: | Last Updated: Monday, 21 March 2016 4:50 PM

 

बेंगलुरूः बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे मुर्तजा रविवार को संवाददाताओं से बात करते हुए तस्किन अहमद और अराफत सनी के सस्पेंशन की बात पर रो पड़े. वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने शनिवार को दोनों गेंदबाजों को भारत में जारी टी-20 विश्व कप के दौरान संदिग्ध गेंदबाजी के आरोप में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया.

तस्किन, अराफत की संदिग्ध गेंदबाजी की रिपोर्ट के बाद बांग्लादेश प्रबंधन और खिलाड़ियों इस बात को लेकर आश्वस्त हैं कि वे आईसीसी के इस नियम को लागू करेंगे, लेकिन इससे टीम को एक बड़ा झटका लगा है.

बांग्लादेश की टीम ने इस फैसले के खिलाफ उचित कदम उठाने हेतु चर्चा के लिए शनिवार को एक बैठक की, लेकिन टीम प्रबंधन के सुझाव के तहत सभी ने आईसीसी के फैसले का समर्थन करने का निर्णय लिया.

मुर्तजा ने कहा, “कुछ प्रक्रिया है, जिसका पालन हम करेंगे. जो भी हम कहना चाहते हैं, वो बीसीबी से कहेंगे. बोर्ड को फैसला लेगा और आईसीसी से बातचीत करेगा.”

कप्तान ने कहा कि नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले के दौरान तस्किन की गेंदबाजी कहीं से भी अवैध साबित नहीं होती. उन्होंने मैच के दौरान एक भी बाउंसर नहीं मारा.

अपने बयान के दौरान मुर्तजा की आवाज में भारीपन और कंपकपाहट को महसूस किया जा रहा था. उन्हें संवाददाताओं से बात करने के बाद कमरे से बाहर निकलते हुए आंसू पोंछते साफ देखा जा रहा था.

 

 

Cricket News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: गेंदबाजों को सस्पेंड किए जाने पर रो पड़े मुर्तजा
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017