पाकिस्तान ने वर्ल्ड XI को दिया 184 रनो का लक्ष्य

By: | Last Updated: Friday, 15 September 2017 9:55 PM


लाहौर: ओपनर बल्लेबाज अहमद शहजाद के अर्धशतक और बाबर आजम के साथ उनकी शतकीय साझेदारी से पाकिस्तान ने इंडिपेंडेंस कप के तीसरे मैच में वर्ल्ड इलेवन के खिलाफ चार विकेट पर 183 रन बनाए.

अच्छी फॉर्म में चल रहे शहजाद ने 55 गेंद में आठ चौकों और तीन छक्कों की मदद से 89 रन की पारी खेलने के अलावा फखर जमां (27) के साथ पहले विकेट के लिए 61 और बाबर (38) के साथ दूसरे विकेट के लिए 102 रन की साझेदारी करके टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई. बाबर ने 31 गेंद की अपनी पारी में पांच चौके मारे.

विश्व एकादश की ओर से एकमात्र सफल गेंदबाज श्रीलंका के आलराउंडर तिसारा परेरा रहे जिन्होंने 37 रन देकर दो विकेट चटकाए. फखर और शहजाद रन आउट हुए. तीन मैचों की यह सीरीज 1-1 से बराबर चल रही है. इसी मैदान पर पाकिस्तान ने पहले मैच में जीत दर्ज की थी जबकि दूसरे मैच में विश्व एकादश ने बाजी मारी थी.

 

Cricket News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पाकिस्तान ने वर्ल्ड XI को दिया 184 रनो का लक्ष्य
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017