फील्डिंग के दौरान हुई टक्कर में मैदान पर बेहोश हुए बर्न्‍स और हेनरिक्स, गंभीर रूप से जख्मी

By: | Last Updated: Monday, 15 June 2015 12:29 PM
CRICKET_PLAYER_FIELDING

लंदन: इंग्लैंड की काउंटी टीम सरे के दो खिलाड़ी रोरी बर्न्‍स और आस्ट्रेलिया के मोएसिस हेनरिक्स को ससेक्स के खिलाफ एक टी-20 मैच के दौरान फील्डिंग करते हुए लगी गंभीर चोट के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह दोनों खिलाड़ी फील्डिंग करते हुए आपस में टकरा गए थे.

 

वेबसाइट क्रिकइंफो के अनुसार यह घटना मैच के 19वें ओवर में हुई. टकराने के बाद दोनों खिलाड़ी मैदान पर ही बेहोश हो गए. इसके बाद तत्काल वहां मौजूद एंबुलेंस और चिकित्सा कर्मियों को मैदान पर बुलाया गया जिनकी मदद से उन्हें अस्पताल ले जाया जा सका.

मिली जानकारी के अनुसार इस घटना में हेनरिक्स का जबड़ा टूट गया है जबकि बर्न्‍स का चेहरा भी बुरी तरह जख्मी हो गया है. हेनरिक्स आस्ट्रेलिया के लिए तीन टेस्ट, छह एकदिवसीय और चार टी-20 मैच खेल चुके हैं.

 

उल्लेखनीय है कि पिछले साल हेनरिक्स के साथी खिलाड़ी फिलिप ह्यूज की आस्ट्रेलिया के एक घरेलू मैच में बल्लेबाजी के दौरान सिर में लगी गंभीर चोट के बाद मौत हो गई थी. इसके अलावा क्रिकेट के मैदान पर हाल में कुछ और चोट की घटनाएं भी सुर्खियों में रही हैं.

 

क्लिक करके यहां देंखे वीडियो:- फील्डिंग के दौरान हुई टक्कर में मैदान पर बेहोश हुए खिलाड़ी

 

कुछ दिनों पहले ही पश्चिम बंगाल के युवा क्रिकेट खिलाड़ी अंकित केसरी और इजरायल के एक अंपायर की गेंद लगने से मौत हो गई थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: CRICKET_PLAYER_FIELDING
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Cricket England Fielding injured player
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017