एक बार फिर रोनाल्डो लुक में नजर आए क्रिकेटर ऑफ द ईयर कोहली

cricketer of the year kohli with new hair style

नई दिल्लीः टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली को साल 2014-15 का भारतीय क्रिकेटर ऑफ द ईयर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया. बीसीसीआई के वार्षिक सम्मान समारोह में कोहली को पॉली उमरीगर अवॉर्ड और पांच लाख रुपये का चेक दिया गया.

यह दूसरा मौका है जब कोहली को यह खिताब मिल रहा है. इससे पहले साल 2011-12 में भी कोहली को इस अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है. वार्षिक समारोह के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए रवाना होगी जहां उसे पांच वनडे और तीन टी-20 मैच खेलने हैं.

एक तरफ जहां कोहली क्रिकेटर ऑफ द ईयर बने वहीं दूसरी तरफ कोहली एक बार फिर रोनाल्डो लुक में दिखे. इससे पहले ऑस्ट्रेलिया न्यूजीलैंड में पिछले साल खेले गए विश्व कप के दौरान भी कोहली इसी हेयर स्टाइल में थे. यूं तो इस हेयर कट को ‘मोहाक‘ स्टाइल कहते हैं लेकिन प्रसिद्धि रोनाल्डो से मिली.

BCCI AWARD 2

विराट के सर के दोनों तरफ बाल नहीं के बराबर थे. सिर्फ बीच के हिस्से में बाल थे. ये लुक आपको पुर्तगाल के फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की याद दिला सकता है. हो भी क्यों ना आखिर विराट के चहेते स्टार जो हैं रोनाल्डो. इससे पहले जो विराट का लुक था वो भी रोनाल्डो के हेयरस्टाइल से मिलता था. अब विराट ने जो स्टाइल अपनाया है वो भी रोनाल्डो के इस लुक की याद दिलाता है.

ऑस्ट्रेलिया में इस वक्त गर्मी का मौसम है ऐसे में इस तरह से हेयर स्टाइल से काफी राहत मिलती है.

खिलाड़ियों का हुआ सम्मान –

kirmani

भारत के पूर्व विकेटकीपर सैयद किरमानी को कर्नल सी. के. नायडू लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया.

2014-15 में रणजी ट्रॉफी, ईरानी ट्रॉफी और विजय हजारे ट्रॉफी जीतने वाली कर्नाटक टीम को साल के सर्वश्रेष्ठ राज्य संघ के खिताब से नवाजा गया.

2014-15 के रणजी सत्र के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ी का लाला अमरनाथ अवॉर्ड मध्य प्रदेश के जलज सक्सेना को दिया गया. वहीं इसी वर्ष घरेलू सीमित ओवर प्रतियोगिताओं के सर्वश्रेष्ठ हरफनमौला खिलाड़ी का लाला अमरनाथ अवॉर्ड वड़ोदरा के दीपक हुड्डा को दिया गया.

रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रोबिन उथप्पा को माधव राव सिंधिया पुरस्कार से नवाजा गया. वहीं उन्हीं की टीम के खिलाड़ी आर. विनय कुमार को रणजी ट्रॉफी में सबसे ज्यादा विकेट लेने के लिए माधव राव सिंधिया पुरस्कार से सम्मानित किया गया.

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को साल की सर्वश्रेष्ठ महिला खिलाड़ी के लिए एम. ए. चिदंबरम ट्रॉफी प्रदान की गई.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: cricketer of the year kohli with new hair style
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017