रोनाल्डो के बॉक्सर चुराती हैं उनकी गर्लफ्रेंड

By: | Last Updated: Thursday, 18 December 2014 2:55 PM

लंदनः स्पेन के सबसे बड़े फुटबॉल क्लब में से एक रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगाल के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बताया है कि उनकी गर्लफ्रेंड रूस की प्रख्यात मॉडल इरिना शाइक उनके ‘सीआर7’ ब्रांड वाले बॉक्सर की दीवानी हैं और जब भी उन्हें मौका मिलता है वह उन्हें चुरा लेती हैं. रोनाल्डो ने एक सवाल का जवाब देते हुए यह खुलासा किया. रोनाल्डो से पूछा गया था कि उनकी गर्लफ्रेंड उनकी कौन सी चीज चुराती हैं.

 

रोनाल्डो ने इस पर बताया कि शाइक उनकी आलमारी से उनके बॉक्सर चुरा लेती हैं. रोनाल्डो ने यह भी कहा कि उनके बॉक्सर के प्रति शाइक की दीवानगी ‘अजीबोगरीब’ है.

 

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ पर प्रकाशित रिपोर्ट में रोनाल्डो के हवाले से कहा गया है, “वह हर बार मेरे बॉक्सर चुरा लेती हैं. वह जब घर में नहीं थीं तो मैंने उनकी आलमारी खोलकर देखी और वहां मुझे अपने कई ‘सीआर7’ बॉक्सर मिले.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Cristiano Ronaldo reveals girlfriend Irina Shayk keeps ‘stealing’ his CR7 boxers
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017