रोनाल्डो पर 2 मैच का प्रतिबंध

By: | Last Updated: Wednesday, 28 January 2015 4:44 PM

मेड्रिड: स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब के स्टार पुर्तगीज स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो पर दो मैच का प्रतिबंध लगाया गया है. स्पेन के शीर्ष लीग टूर्नामेंट ला लीग में पिछले सप्ताह रियल और कोरडोबा सीएफ के बीच हुए मुकाबले के दौरान रोनाल्डो को लाल कार्ड दिखाया गया था, और उसी संदर्भ में उन पर यह प्रतिबंध लगा है. यह मैच रियल 2-1 से जीतने में सफल रहा था.

 

वेबसाइट ‘गोल डॉट कॉम’ के मुताबिक, रोनाल्डो अच्छा प्रदर्शन न कर पाने के कारण इस मैच के आखिरी क्षणों में अपना आपा खो बैठे थे और कोरडोबा के डिफेंडर एडिमार के साथ धक्कामुक्की की और चांटा मारने के लिए हाथ उठा लिया था.इसके बाद मैच रेफरी एलेजांद्रो हर्नाडीज को लाल कार्ड दिखाकर उन्हें मैदान से बाहर भेजना पड़ा.

 

रोनाल्डो ने हालांकि घटना के बाद जल्द ही माफी मांग ली थी और एडिमार द्वारा ला लीगा अनुशासन समिति से मामले में नरमी बरते जाने की मांग के साथ रोनाल्डो लंबे प्रतिबंध से बच गए. इस प्रतिबंध के कारण रोनाल्डो ला लीगा में रियल मेड्रिड के रियल सोसीदाद और सेविला के साथ होने वाले अगले दोनो मैच नहीं खेल पाएंगे.

 

रोनाल्डो ने मौजूदा सत्र में रियल के लिए अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और 31 मैचों में 36 गोल कर चुके हैं. रोनाल्डो की अनुपस्थिति में रियल के मैनेजर एंसेलोट्टी युवा स्ट्राइकर जेसे रॉड्रिगेज को टीम में शामिल कर सकते हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Cristiano Ronaldo Will Get 2-Game Ban, Claims Spanish Publication
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Ban Cristiano Ronaldo football game Spanish
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017