घर बसाने की तैयारी में लगे हैं विराट!

By: | Last Updated: Thursday, 27 August 2015 6:52 AM
Crockery shopping for the new house in colombo by Virat Kohli

नई दिल्ली/कोलंबो: दूसरा टेस्ट जीत सीरीज़ में 1-1 की बराबरी कर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली अब थोड़े आराम के मूड में हैं. तीसरे टेस्ट से पहले हाल ही में भारतीय टीम के खिलाड़ी ऑटो में घूमते दिखे और कुछ खिलाड़ी बैडमिंटन खेलते दिखे.

 

इसी बीच कोलंबो में कप्तान कोहली कुछ और ही करते दिख रहे हैं. जी हां हाल ही में खबर आई थी कि विराट अपना घर शिफ्ट करने की तैयारी में लगे हैं.

 

अब खुद विराट ने इसकी पुष्टी कर अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने शॉपिंग की एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो कुछ बर्तनों की खरीददारी करते नज़र आ रहे हैं. विराट ने कोलंबो एक तस्वीर साझा की है जिसमें कुछ चम्मच और घर के बर्तन नज़र आ रहे हैं. इससे ये साफ नज़र आ रहा है कि विराट अपना नया घर तैयार करने में ज़ोर शोर से लगे हैं.

 

लेकिन इससे एक संदेह दूसरी तरफ भी जाता है कि शायद अपना घर बनाने में लगे विराट, अनुष्का के साथ अपने घर को बसाने की तैयारी में तो नहीं जुटे हैं. क्या कहीं ये तैयारियां विराट-अनुष्का के नए घर की तैयारियों की तो नहीं है. क्या टीम इंडिया के मोस्ट एलिजेबल बैचलर के घर में भी शादी की शहनाईयां तो नहीं गूंजने वाली?

 

हाल ही में ये खबरें आईं थी कि टेस्ट कप्तान विराट कोहली अब अपने पुराने मीरा बाग, पश्चिम विहार वाले घर को छोड़ गुड़गांव शिफ्ट होने वाले हैं.

 

इस खबर से विराट की सोसायटी के कुछ लोग भी बेहद उदास थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Crockery shopping for the new house in colombo by Virat Kohli
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017