CWG 2018: कैमरून के 8 खिलाड़ी गांव से लापता | CWG 2018: cameron 8 players missing from the village

CWG 2018: कैमरून के 8 खिलाड़ी खेल गांव से लापता

खेलों में हिस्सा लेने गए 42 सदस्यीय दल में से उसके आठ एथलीट खेल गांव से लापता हो गए हैं.

By: | Updated: 11 Apr 2018 09:17 PM
CWG 2018: cameron 8 players missing from the village
नई दिल्ली: गोल्ड कोस्ट में चल रहे 21 वें राष्ट्रमंडल खेलों में से खिलाड़ियों के गायब होने की खबर आई है. खेलों में हिस्सा लेने गए 42 सदस्यीय दल में से उसके आठ एथलीट खेल गांव से लापता हो गए हैं. आपको बता दें कि उन आठ लापता एथलीटों मे से पांच मुक्केबाज और तीन वेटलिफ्टर शामिल हैं. वहीं लापता एथलीटों में से दो एथलीट ऐसे हैं जिन्होनें अभी तक किसी भी खेल में हिस्सा नहीं लिया है.

ऑस्ट्रेलियन पुलिस कर रही है मामले की जांच

मामले की जानकारी ऑस्ट्रेलियन पुलिस कर रही है तो वहीं कैमरून के राष्ट्रमंडल खेल प्रमुख विक्टर एगबो नोसो ने कहा कि तीन एथलीट रविवार रात और बाकी मंगलवार रात से ही लापता हैं. आपको बता दें कि ये एथलीट टीम का हिस्सा थे और अभ्यास कर रहे थे.

पहले भी गायब हो चुके हैं एथलीट

यह पहला मौका नहीं है जब कैमरून के एथलीट किसी बड़े टूर्नामेंट से गायब हुए हैं. इससे पहले 2012 के लंदन ओलंपिक से भी उसके पांच पुरुष मुक्केबाज, एक महिला फुटबॉलर और एक पुरुष तैराक लापता हो गए थे.

टीम इस मामले से निपटेगी: खेल समिति

इस बीच खेल आयोजन समिति के चैयरमैन पीटर बैएटी ने कहा है," सभी खेलों में ऐसा होता है. इसमें हैरानी वाली कोई बात नहीं है. यदि उन्होंने वीजा संबंधी कोई नियम का उल्लंघन किया है तो पीटर डटन और उनकी टीम इस मामले से निपटेगी.''

वहीं राष्ट्रमंडल खेल महासंघ के मुख्य कार्यकारी डेविड ग्रेवेम्बर्ग ने कहा कि वह स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं.लेकिन लापता एथलीटों ने आस्ट्रेलियाई कानून को तोड़ा है तो फिर यह उनका मामला होगा और उनके अधिकारी इससे निपटेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: CWG 2018: cameron 8 players missing from the village
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story IPL 2018, KXIP vs SRH: गेल की तूफानी पारी से जीता पंजाब, 15 रन से हैदराबाद को मिली हार