CWG 2018: पैरा पावरलिफ्टर सचिन चौधरी का कमाल, भारत की झोली में डाला कांस्य पदक| CWG 2018: sachin choudhary amazing performance got gold for india in para powerlifting

CWG 2018: पैरा पावरलिफ्टर सचिन चौधरी का कमाल, भारत की झोली में डाला कांस्य पदक

पैरा पावरलिफ्टर सचिन चौधरी ने पुरूषों के हैवीवेट कैटेगरी के फाइनल में कास्य पदक अपने नाम किया. आपको बता दें कि पैरा स्पोर्ट्स में भारत को छठे दिन जाकर कोई मेडल मिला.

By: | Updated: 10 Apr 2018 07:54 PM
CWG 2018: sachin choudhary amazing performance got gold for india in para powerlifting

नई दिल्ली: गोल्ड कोस्ट में चल रहे 21 वें राष्ट्रमंडल खेल में भारत के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे हैं. छठे दिन आज भारत के लिए एक और खुशखबरी आई जब पैरा पावरलिफ्टर सचिन चौधरी ने पुरूषों के हैवीवेट कैटेगरी के फाइनल में कास्य पदक अपने नाम किया. आपको बता दें कि पैरा स्पोर्ट्स में भारत को छठे दिन जाकर कोई मेडल मिला.


10 खिलाड़ियों से था मुकाबला


करारा स्पोर्ट्स एरेना में खेले गए इस मुकाबले में फाइनल में 10 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. जहां फाइनल में सचिन चौधरी ने कुल 181 किलोग्राम भार उठाकर कांस्य पदक जीता.


पहले भी जीत चुके हैं रजत पदक


नाईजीरिया के अब्दुलअजीज इब्राहिम (191.9 किग्रा ) ने स्वर्ण जबकि मलेशिया के यी खी जोंगे (188.7 किग्रा ) ने रजत पदक जीता.
चौधरी ने पिछले साल दुबई में पावरलिफ्टिंग विश्व कप में अपने करियर का सर्वश्रेष्ठ 200 किग्रा भार उठाकर रजत पदक जीता था. वह 2012 पैरा ओलंपिक में नौवें स्थान पर रहे थे.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: CWG 2018: sachin choudhary amazing performance got gold for india in para powerlifting
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story काउंटी क्रिकेट: गेंद के बाद इशांत ने बल्ले से भी मचाया धमाल