खतरनाक गेंदबाज स्टेन ने कहा- सहवाग थे बुरा सपना

By: | Last Updated: Tuesday, 3 November 2015 11:20 AM

मोहाली: साउथ अफ्रीका के दुनिया के नंबर एक तेज गेंदबाज डेल स्टेन भारत के मौजूदा बल्लेबाजी क्रम को मजबूत मानते हैं. लेकिन उन्होंने कहा कि हाल में संन्यास लेने वाले वीरेंद्र सहवाग जब अपनी बल्लेबाजी के शीर्ष पर थे तो गेंदबाजों के लिए उतना बड़ा बुरा सपना बनने के कोई करीब भी नहीं पहुंच सकता.

 

अपनी तेज गेंदबाजी से दुनिया भर के बल्लेबाजों में डर पैदा करने वाले स्टेन ने कहा कि उन्हें लय में मौजूद सहवाग को गेंदबाजी करने में हमेशा परेशानी होती थी.

 

भारत के खिलाफ पांच नवंबर से यहां शुरू हो रही टेस्ट सीरीज से पूर्व मीडिया के साथ खुले सत्र के दौरान स्टेन ने कहा, ‘अतीत में यहां खेलते हुए मैंने वीरेंद्र सहवाग जैसे खिलाड़ियों को गेंदबाजी की है, वह बुरा सपना था. उसने चेन्नई में 300 रन बनाए और अगर आप थोड़ी भी गलती करो तो वह छोड़ता नहीं था.‘’’ स्टेन ने कहा कि भारत का बल्लेबाजी क्रम अब भी मजबूत है लेकिन उसके पास सहवाग जैसा कोई नहीं है जो पहली गेंद से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर सके.

 

पिछले कुछ वर्षों से टीम से बाहर रहने के बाद सहवाग ने हाल में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. वह अब महान के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज शेन वार्न की ऑल स्टार लीग में खेलते नजर आएंगे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dale steyn sehwag
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017