लड़कियों की बजाय फुटबॉल को तरजीह दी बेकहम ने

By: | Last Updated: Sunday, 22 November 2015 10:58 AM
David Beckham picked soccer over girls while growing up

लंदनः इंग्लैंड के फुटबॉल खिलाड़ी डेविड बेकहम का कहना है कि बड़े होने के दौरान उन्होंने लड़कियों के आकर्षण का केंद्र बनने के बारे में कभी नहीं सोचा, बल्कि उनका पूरा ध्यान फुटबॉल पर था. ‘पीपल डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, बेकहम ने कहा, “मैंने लड़कियों के आकर्षण का केंद्र बनने के बारे में कभी नहीं सोचा. मैं केवल फुटबॉल खेलना चाहता था.”

 

बेकहम ने कहा, “मेरी पहली प्रेमिका तब बनी जब मैं 17 साल का था.”

 

बेकहम के मुताबिक, “मैंने कभी यह परवाह नहीं कि मैंने क्या पहना है या मैं कैसा लग रहा हूं. ईमानदारी से कहूं तो मैंने केवल फुटबॉल के बारे में ही सोचा.”

 

बेकहम की मेहनत रंग लाई और उनका फुटबॉल का 20 साल का करियर बेहतरीन रहा. लेकिन बेकहम मानते हैं कि वह कुछ चीजों का मजा नहीं उठा पाए.

 

बेकहम के मुताबिक, “मेरे ज्यादातर दोस्त नजदीकी दुकान में शराब खरीदने जाते थे और मैं केवल अगले दिन के खेल के बारे में ही सोचता रहता था. लेकिन मेरे माता-पिता ने मुझे सब कुछ देने के लिए काफी मेहनत की. मैंने अपने बचपन का पूरा मजा उठाया.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: David Beckham picked soccer over girls while growing up
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017