वार्नर ने टूटे अंगूठे के साथ बच्चों को दिया क्रिकेट मंत्र

By: | Last Updated: Monday, 7 September 2015 12:24 PM

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के तूफानी ओपनर बल्लेबाज़ डेविड वार्नर हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे में अंगूठे में लगी चोट के कारण पूरी सीरीज़ से बाहर हो गए थे. अब खुद डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने अंगूठे की चोट की तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में वार्नर के अंगूठे पर लगी चोट और उनके अंगूठे का एक्सरे भी दिख रहा है.

 

वार्नर ने अपने अंगूठे की तस्वीर शेयर करते हुए मज़ाकिया लहज़े में इंग्लैंड गेंदबाज़ स्टीवन फिन के बारे में लिखा कि, ”मेरा अंगूठा तोड़ने के लिए शुक्रिया स्टीवन फिन.”

 

इसके बाद अपने पोस्ट में वार्नर ने बच्चों को क्रिकेट की बारिकी सिखाते हुए लिखा कि ”बल्लेबाज़ी करते समय हमेशा गेंद को ध्यान से देखो.”

 

वहीं वार्नर ने कहा कि, ”मुझे दौरे को बीच में छोड़ते हुए बहुत बुरा लग रहा है. लेकिन मेरे लिए ये दौरा बेहद खास रहा. भले ही हम एशेज़ टूर पर टेस्ट सीरीज़ 3-2 से हार गए हों लेकिन हम वनडे में 2-0 से आगे हैं और वर्ल्ड चैंपियन की तरह ही खेल रहे हैं.”

 

वार्नर ने अपने उन सभी फैंस को भी धन्यवाद कहा जिन्होनें टेस्ट में ऑस्ट्रेलियन टीम की हार के बाद वनडे में भी सपोर्ट किया.

 

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर लॉर्ड्स में दूसरे वनडे के दौरान अंगूठे में चोट लगा बैठे थे जिसके बाद वो बाकी बचे तीन वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट मैचों में नहीं खेल पाएंगे.

 

वार्नर की जगह एरोन फिंच को ऑस्ट्रेलियाई टीम में शामिल किया गया है जो अभी यार्कशर काउंटी की तरफ से खेल रहे थे.

 

वार्नर लार्डस में खेले गये मैच में स्टीवन फिन की दूसरी गेंद पर ही चोटिल हो गये थे. फिन का बाउंसर उनके बायें हाथ के अंगूठे पर लगा और उन्हें तुरंत क्रीज छोड़नी पड़ी थी और इसके बाद वह मैच में आगे भाग नहीं ले पाये थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: David Warner has revealed a photo of his broken thumb and shared a candid message with cricket fans as he leaves the tour early
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017