ड्रॉ टेस्ट में डेविड वार्नर का रिकॉर्ड शतक

By: | Last Updated: Thursday, 7 January 2016 3:54 PM
David Warner smashes fastest SCG ton

सिडनी: लगातार दो दिनों तक बारिश के बाद सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर की तूफानी पारी देखने को मिली. वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरा टेस्ट ड्रॉ रहा लेकिन इस टेस्ट मैच में बारिश के बाद अंतिम दिन वार्नर का जलवा रहा. वार्नर ने महज 82 गेंदों पर अपना 16वां शतक जड़कर दर्शकों और क्रिकेट प्रशंसकों का खूब मनोरंजन किया. वार्नर का ये शतक इस मैदान का सबसे तेज शतक भी बना.

इससे पहले के दो टेस्ट मैचों में वार्नर का सर्वोच्च स्कोर 64 रन का था वहीं उनके टीम के साथी खिलाड़ियों ने मेहमान टीम की गेंदबाजी आक्रमण की बखिया उधेड़ते हुए छह शतक जड़े थे.

स्थानीय समायनुसार शाम को चार बजकर 50 मिनट पर जब मैच को रद्द किया गया उस समय वार्नर 122 रन पर नाबाद थे वहीं पीटर नेविल सात रन बनाकर खेल रहे थे और वेस्टइंडीज की पहली पारी में बनाये गये 330 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया का स्कोर दो विकेट पर 176 रन था. मैच को ड्रॉ पर खत्म कर दिया गया.

लंच से पहले वेस्टइंडीज की पहली पारी 330 रन पर समाप्त हो गयी जो इस सीरीज में उनका सर्वोच्च स्कोर रहा. ऑस्ट्रेलिया की ओर से नाथन लायन और स्टीव ओ कीफे ने तीन-तीन विकेट लिये. विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश रामदीन ने अपनी टीम के लिए 62 रन का योगदान दिया.

ऑस्ट्रेलिया ने होबार्ट और मेलबर्न टेस्ट में बड़ी जीत हासिल करते हुए सीरीज अपने नाम कर लिया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: David Warner smashes fastest SCG ton
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Aus vs Wi David Warner scg
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017