एशेज: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस ने पार की हदें, स्टेडियम में वॉर्नर की पत्नी पर साधा निशाना

एशेज: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैंस ने पार की हदें, स्टेडियम में वॉर्नर की पत्नी पर साधा निशाना

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का घमाशान शुरु हो चुका है. दोनों देशों के बीच जिस तरह की टक्कर क्रिकेट के मैदान पर देखी जाती है उतनी ही टक्कर मैदान के बाहर भी होती है.

By: | Updated: 25 Nov 2017 03:58 AM
David Warner’s wife Candice is targeted by British cricket fans in vulgar chant

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज का घमाशान शुरु हो चुका है. दोनों देशों के बीच जिस तरह की टक्कर क्रिकेट के मैदान पर देखी जाती है उतनी ही टक्कर मैदान के बाहर भी होती है. एशेज का यह इतिहास रहा है कि मैच से पहले या मैच के दौरान दोनों देशों के बीच छींटा कसी चलती रहती है.


साल 2017 के एशेज सीरीज से पहले भी ऐसा ही कुछ हुआ जब मैथ्यू हेडन, डेविड वॉर्नर और बेन स्टोक्स के बीच तीखी बहस देखने को मिली., लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है जो खिलाड़ी के खेल पर नहीं बल्कि उसके निजी जीवन पर निशाना साधा गया है.


दरअसल गावा के मैदान पर खेले जा रहे पहले मैच के दौरान स्टेडियम में मौजूद दर्शकों के एक समूह ने ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस को निशाने पर लिया और एक गीत के जरिए वॉर्नर से पहले उनके अफेयर से जुड़ी बातों का जिक्र किया.


गाने के बोल कुछ इस तरह से थे कि वॉर्नर को शायद अच्छा नहीं लगे. गाने बोल में कुछ ये कहा गया है, डेवी वॉर्नर इज ओवर द हिल, केम सेकेंड टू सोनी बिल…, इस गाने में वॉर्नर से पहले उनके बॉयफ्रेड रहे सोनी बिल का ज्रिक किया गया है जो कि एक रग्बी खिलाड़ी है.


कैंडिस सोनी बिल के साथ 2008 में रिलेशन में थी जब उन्हें कथित तौर पर सिडनी के एक बार में टॉयलेट में मिलते देखा गया था.


आपको बता दें कि ये गाना अचानक ही नहीं गया था बल्कि इसको पहले से तैयार किया गया था. इस गाने को तैयार करने वाले इंग्लैंड के बार्मी आर्मी फैंस का ग्रुप है. इस ग्रुप के लोग अक्सर देश विदेश में इंग्लैंड को सपोर्ट करने जाते हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: David Warner’s wife Candice is targeted by British cricket fans in vulgar chant
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story एशेज में शानदार प्रर्दशन के लिए कप्तान स्मिथ ने चयनकर्ताओं को दिया श्रेय